Home /News /himachal-pradesh /

himachal when cm jairam took blessings by touching the feet of the elderly nodbk

हिमाचल: जब CM जयराम ने बुजुर्ग को रोका पैर छूने से? खुद झुककर लिया आशीर्वाद

मुख्यमंत्री ने भी बुजुर्ग को अपनी तरफ से हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया है.

मुख्यमंत्री ने भी बुजुर्ग को अपनी तरफ से हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया है.

Himachal News: बुजुर्ग ने बताया कि उनका नाम बाला राम है और वह रिवालसर के रहने वाले हैं. उनकी उम्र 80 वर्ष है और अस्वस्थ भी रहते हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री से आग्रह किया है कि कटोला में कार्यरत उनके बेटे का तबादला रिवालसर किया जाए, ताकि वह नौकरी करने के साथ-साथ उनकी देखभाल भी कर सके. मुख्यमंत्री ने भी बुजुर्ग को अपनी तरफ से हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

सीएम ससरदार पटेल यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए संस्कृति सदन जा रहे थे.
बुजुर्ग ने अपने बैग से एक निवेदन पत्र निकाला और सीएम के हाथ में थमाते ही उनके पांव छूने लगा.
बुजुर्ग ने मुख्यमंत्री से आग्रह किया है कि कटोला में कार्यरत उनके बेटे का तबादला रिवालसर किया जाए.

मंडी. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंगलवार को एक ऐसा काम किया जिसकी सभी लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं. दरअसल, ससरदार पटेल यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए संस्कृति सदन जा रहे थे. युवा कार्यकर्ता सीएम जयराम ठाकुर के जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे. कुछ लोग उनका स्वागत कर रहे थे. संस्कृति सदन की तरफ बढ़ते सीएम जयराम ठाकुर के कदम उस वक्त मुड़ गए जब उनकी नजर किनारे पर खड़े एक बुजुर्ग पर पड़ी. सीएम भीड़ को छोड़कर उस बुजुर्ग के पास गए और उसकी बात को सुना.

तभी बुजुर्ग ने अपने बैग से एक निवेदन पत्र निकाला और सीएम के हाथ में थमाते ही उनके पांव छूने लग गया. ऐसा होता देख सीएम ने एकदम से बुजुर्ग के हाथों को पकड़ लिया और खुद झुककर बुजुर्ग का आशीवार्द लिया. इसके बाद मुख्यमंत्री कार्यक्रम स्थल की ओर चले गए. बुजुर्ग ने बताया कि उनका नाम बाला राम है और वह रिवालसर के रहने वाले हैं. उनकी उम्र 80 वर्ष है और अस्वस्थ भी रहते हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री से आग्रह किया है कि कटोला में कार्यरत उनके बेटे का तबादला रिवालसर किया जाए, ताकि वह नौकरी करने के साथ-साथ उनकी देखभाल भी कर सके. मुख्यमंत्री ने भी बुजुर्ग को अपनी तरफ से हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया है.

मोबाइल नंबर लेने के लिए कहा
बता दें कि बीते दिनों केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था. दरअसल, बीते मंगलवार को जब वे समीरपुर अपने घर पहुंचे तो गेट पर ही उन्हें एक बुजुर्ग ने रोक लिया. अनुराग ठाकुर ने बुजुर्ग को पहले तो कुर्सी पर बिठाया और खुद ही कॉपी पेंसिल लेकर डिटेल नोट करने लगे. अनुराग अपने पिता धूमल से भी नहीं मिले थे और वह समस्या सुनने लगे. 2 से 3 मिनट तक केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बुजुर्ग की समस्या को सुना. इस बीच जब केंद्रीय मंत्री ने बुजुर्ग से उनके बेटे का मोबाइल नंबर पूछा तो वह भूल गए. अनुराग ठाकुर ने इसके बाद अपने पीए को तमाम जानकारी नोट करने के लिए और मोबाइल नंबर लेने के लिए कहा.

Tags: CM Jairam Thakur, Himachal pradesh news, Mandi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर