अपना शहर चुनें

States

विराट संग फोटो खिंचवाने के लिए मोहाली के मैदान में घुसा हिमाचली युवक, गिरफ्तार

मोहाली में बुधवार को भारत और अफ्रीका के बीच ट्वेंटी-20 मुकाबला हुआ था.
मोहाली में बुधवार को भारत और अफ्रीका के बीच ट्वेंटी-20 मुकाबला हुआ था.

India Vs South Africa T-20 Match: दक्षिण अफ्रीका की पारी खत्म होने के बाद भी सुरक्षा को चकमा देकर दर्शक बीच मैदान पहुंच गया था. युवक को सुरक्षाकर्मियों ने खूब दौड़ाया और आखिर में वह मैदान पर गिर गया.

  • Share this:
मंडी. भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच पंजाब के मोहाली (Mohali Stadium) में खेले गए ट्वेंटी-20 मुकाबले के दौरान मैदान में घुसने के आरोप में हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) के एक युवक पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है. मंडी के युवक के अलावा, दो अन्य युवकों को भी पंजाब पुलिस ने हिरासत में लिया है.

सुरक्षा घेरा तोड़ा
जानकारी के अनुसार, मोहाली स्टेडियम में खेले गए मैच के दौरान सुरक्षा घेरा तोड़कर ये तीनों युवक मैदान में घुस गए थे. बताया जा रहा है कि तीनों विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ फोटो खींचवाना चाहते थे. आरोपियों की पहचान पवन कुमार मंडी (Mandi), हिमाचल, संजीत, यमुनानगर, हरियाणा और राजेश, चुरू (राजस्थान) के रूप में हुई है.

पहले एक युवक घुसा फिर दो अन्य
सब पहले एक युवक फोटो खींचवाने के लिए ग्राउंड में घुसा, बाद में दो युवक भी घुस गए. इस दौरान विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे. इस वजह से कुछ देर मैच भी रुक गया था. मोहाली के फेज-8 थाने में आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा-313, 186, 447 के तहत मामला दर्ज किया गया है.



पुलिस को खूब छकाया
दक्षिण अफ्रीका (South Africa) की पारी खत्म होने के बाद भी सुरक्षा को चकमा देकर दर्शक बीच मैदान पहुंच गया था. युवक को सुरक्षाकर्मियों ने खूब दौड़ाया और आखिर में वह मैदान पर गिर गया. जब सुरक्षाकर्मी उसे पकड़ कर बाहर लेकर जा रहे थे तो एक भारतीय क्रिकेटर ने सुरक्षाकर्मियों से प्रशंसक को न मारने के लिए भी कहा था. इसके बाद भारतीय पारी के 14वें ओवर में एक और क्रिकेट प्रशंसक मैदान में पहुंच गया. वहीं, भारतीय पारी के 19वें ओवर में एक और प्रशंसक मैदान में पहुंच गया.

ये भी पढ़ें: CM जयराम ठाकुर ने दिए संकेत, हिमाचल में भी लागू होगा NRC

हिमाचल के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह IGMC शिमला से PGI चंडीगढ़ रेफर

नाबालिग को भगाने का आरोपी युवक डेढ़ साल बाद गिरफ्तार, गर्भवती है लड़की

VIDEO: हमीरपुर ब्वॉयज स्कूल में युवक पर हमला, 4-5 युवकों ने बरसाए लात-घूसे

हिमाचल भाजपा अध्यक्ष सत्ती ने पाकिस्तानी सेना से की कांग्रेस की तुलना

PHOTOS: पांच दिन बाद भी नहीं मिली चंबा के चमेरा बांध में गिरी कार, तलाश जारी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज