सुंदरनगर में कोरोना ड्यूटी से लौट रहे होमगार्ड जवान पर हमला, बाइक फूंकी
Mandi News in Hindi

सुंदरनगर में कोरोना ड्यूटी से लौट रहे होमगार्ड जवान पर हमला, बाइक फूंकी
सुंदरनगर में फंकी गई बाइक.

इस मारपीट के बाद आरोपी द्वारा होमगार्ड जवान की बाइक को निशाना बनाते हुए उसे जला दिया गया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर अपराध में शामिल कार को कब्जे में ले लिया गया है.

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिला के सुंदरनगर में कोरोना संकट के बीच ड्यूटी से लौट रहे होमगार्ड जवान पर एक शख्स ने हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया. इतना ही नहीं, शख्स ने होमगार्ड के जवान की बाइक को भी आग (Fire) के हवाले कर दिया. जैसे ही घटना की सूचना स्थानीय लोगों को लगी तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी और पुलिस (Police) ने मौके पर पहुंचकर घायल जवान को सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया, जहा जवान का उपचार करवाया गया.

ड्यूटी से लौट रहा था जवान
घायल होमगार्ड जवान बीरबल सिंह पुत्र मुंशी राम निवासी हराबाग सुंदरनगर ने पुलिस को बताया कि वे ट्रैफिक डयूटी पर तैनात था. जब वह अपनी डयूटी से घर वापिस लौट रहा था तो अपनी दुकान हराबाग में पहुंचा. दुकान के बाहर एक कार रूकी हुई थी. युवक कार की दूसरी तरफ शौच कर रहा था. जब शिकायतकर्ता ने उसे इस प्रकार शौच के बारे में पूछा था तो आरोपी होमगार्ड जवान के साथ गाली गलौज करने लगा.

रॉड से किया हमला
इसी दौरान जब शिकायतकर्ता मौके से जाने लगा तो आरोपी ने उसे रोककर साथ लाई लोहे की रॉड से हमला कर दिया. इसके अलावा आरोपी द्वारा शिकायतकर्ता के साथ लात-मुक्कों से भी मारपीट और जान से मारने की धमकी दी. मारपीट के दौरान मौके पर मौजूद प्रेम राज पुत्र हरी सिंह ने शिकायतकर्ता को आरोपी के चुंगल से बचाया गया. आरोपी की शिनाख्त चिरंजी पुत्र नाग गांव भाठ डाकघर सिहली सुंदरनगर के तौर पर हुई है.



आरोपी की कार कब्जे में ली
मामले की सूचना मिलते ही पुलिस चौकी सलापड़ की टीम ने पीड़ित का मेडिकल सिविल अस्पताल सुंदरनगर में करवा कर आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. इस मारपीट के बाद आरोपी द्वारा होमगार्ड जवान की बाइक को निशाना बनाते हुए उसे जला दिया गया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर अपराध में शामिल कार को कब्जे में ले लिया गया है.

ये भी पढ़ें: COVID-19: चंबा में एकसाथ 3 नए मामले, हिमाचल में एक दिन में 6 केस हुए रिपोर्ट

Himachal: मंडी जिले में सूमो खाई में 250 फुट नीचे जा गिरी, मौके पर हुई मौत

Lockdown 3.0: हिमाचल कांग्रेस MLA विनय कुमार की हल चलाते फोटो हुई
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज