Home /News /himachal-pradesh /

hp assembly elections congress leader chandra shekher attacks on cabinet minister mahender singh thakur hpvk

कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह पर बरसे कांग्रेस नेता चंद्रशेखर, बोले-नौकरियों  में रखे सभी लोग भाजपा वर्कर

रहे चंद्रशेखर ने प्रदेश सरकार और धर्मपुर से विधायक और जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर निशाना साधा है.

रहे चंद्रशेखर ने प्रदेश सरकार और धर्मपुर से विधायक और जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर निशाना साधा है.

Himachal Assembly Elections: मंडी में प्रेस से बातचीत में चंद्रशेखर ने कहा कि आरटीआई से मिली जानकारी के अनुसार, धर्मपुर और सरकाघाट डिवीजन में 1137 युवाओं की भर्ती की गई है. इन युवाओं को सरकारी नौकरी के नाम पर ठगा जा रहा है और बहुत कम मानदेय दिया जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रदेश सचिव और धर्मपुर से पूर्व प्रत्याशी रहे चंद्रशेखर ने प्रदेश सरकार और धर्मपुर से विधायक और जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर निशाना साध है. चंद्रशेखर ने जल शक्ति विभाग के डिवीजन भराड़ी व सरकाघाट में आउटसोर्स के माध्यम से रखे गए युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने के आरोप लगाए हैं.

मंडी में प्रेस से बातचीत में चंद्रशेखर ने कहा कि आरटीआई से मिली जानकारी के अनुसार, धर्मपुर और सरकाघाट डिवीजन में 1137 युवाओं की भर्ती की गई है. इन युवाओं को सरकारी नौकरी के नाम पर ठगा जा रहा है और बहुत कम मानदेय दिया जा रहा है. चंद्रशेखर ने कहा कि प्रदेश सरकार व आईपीएस मंत्री बैक डोर भर्ती कर रहे हैं, जिन युवाओं को आउटसोर्स पर रखा जा रहा है.  यह सब भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता हैं. उन्होंने कहा कि इन युवाओं को बिना इंटरव्यू के रखा गया है और जिससे आरक्षित वर्गों में प्रदेश सरकार व जनशक्ति मंत्री के खिलाफ भारी रोष है.

बेटे को विधायक बनाना चाहते हैं मंत्री

प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव चंद्रशेखर ने कहा कि युवाओं को आउटसोर्सिंग पर रखकर उनके साथ छल किया जा रहा है. उन्होंने जनशक्ति महेंद्र सिंह ठाकुर पर आरोप लगाते हुए कहा कि मंत्री अपने बेटे को विधायक बनाने के लिए युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि शिवा प्रोजेक्ट के तहत भी सिंचाई योजना में युवाओं को भर्ती किया गया है, जबकि सिंचाई की योजना शुरू भी नहीं हुई है, उन्होंने कहा कि जो अधिकारी राजनीतिक दबाव के चलते हैं इन युवाओं की भर्ती कर रहे हैं, इसकी भी जांच होनी चाहिए. बता दें कि चंद्र शेखर बीते चुनाव में महेंद्र सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ चुके हैं. उन्हें पूर्व दिवंगत सीएम वीरभद्र सिंह  का करीबी माना जाता है.

Tags: Himachal Congress, Himachal Politics, Himachal pradesh, Shimla News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर