Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल: जैक फिसला और चल पड़ा पंक्चर ट्रक, महिला सहित 2 लोगों की मौत

हिमाचल: जैक फिसला और चल पड़ा पंक्चर ट्रक, महिला सहित 2 लोगों की मौत

मंडी के सरकाघाट में हादसा.

मंडी के सरकाघाट में हादसा.

Accident in Sarkaghat: हादसे के मृतकों की पहचान 39 वर्षीय ट्रक चालक राकेश कुमार पुत्र भाग सिंह, गांव पन्याली, डाकघर गैहरा और 55 वर्षीय ब्रह्मी देवी पत्नी सुनील कुमार, गांव बही के रूप में हुई है. ब्रह्मी देवी जल शक्ति विभाग में सेवादार थी और रोजाना की तरह डयूटी के लिए जा रही थी. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले में पंचर टायर को बदलने के लिए सड़क किनारे खड़े किए गए ईंटों से भरे ट्रक का जैक फिसलने और इसकी चपेट में आने से चालक और एक अन्य महिला की मौत हो गई. घटना सरकाघाट (Sarkaghat) उपमंडल के तहत आने वाली ग्राम पंचायत सुलपुर बही के बही गांव में बुधवार सुबह घटी.

जानकारी के अनुसार ट्रक नंबर एचपी 28 सी 5560 होशियारपुर से ईंटों की सप्लाई लेकर यहां आया हुआ था. बही गांव के पास ट्रक का टायर पंचर हो गया. टायर बदलने के लिए चालक ने उसे सड़क किनारे खड़ा किया और जैक लगाकर टायर को बदलने लगा. इसी गांव की 55 वर्षीय ब्रह्मी देवी अपनी डयूटी पर जाने के लिए सड़क पर पहुंची और बस का इंतजार करने लगी और अचानक ट्रक को लगाया गया जैक फिसल गया. इस कारण ट्रक चल पड़ा कुछ दूरी बाद सड़क पर पलट गया.

ड्यूटी के लिए जा रही थी महिला

जानकारी के अनुसार, मृतकों की पहचान 39 वर्षीय ट्रक चालक राकेश कुमार पुत्र भाग सिंह, गांव पन्याली, डाकघर गैहरा और 55 वर्षीय ब्रह्मी देवी पत्नी सुनील कुमार, गांव बही के रूप में हुई है. ब्रह्मी देवी जल शक्ति विभाग में बतौर सेवादार कार्यरत थी और रोजाना की तरह अपनी डयूटी के लिए जा रही थी. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.डीएसपी सरकाघाट तिलक राज शांडिल्य ने मामले की पुष्टि की है.

Tags: Car accident, Himachal pradesh, Mandi news, Shimla News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर