Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल में बड़ा हादसाः सरकाघाट में HRTC बस खाई में गिरी, 1 की मौत, 14 घायल

हिमाचल में बड़ा हादसाः सरकाघाट में HRTC बस खाई में गिरी, 1 की मौत, 14 घायल

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में गुरुवार को राज्य पथ परिवहन निगम की बस हादसे का शिकार हो गई. हादसे में महिला की मौत हो गई है.

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में गुरुवार को राज्य पथ परिवहन निगम की बस हादसे का शिकार हो गई. हादसे में महिला की मौत हो गई है.

Hrtc Bus Accident in Sarkaghat: एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने हादसे की पुष्टि की है. ड्राइवर का बस पर से नियंत्रण न रहने के कारण ये हादसा हुआ है. हादसे में महिला की मौत हो गई है वहीं 14 अन्य घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है.

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में गुरुवार को राज्य पथ परिवहन निगम की बस हादसे का शिकार हो गई. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. पुलिस टीम मौके के लिए रवाना हुई है. वहीं, मंडी की एसपी और डीसी मौके के लिए रवाना हुए हैं.

जानकारी के अनुसार, गुरुवार दोपहर को सरकाघाट उपमंडल के तहत चंदेश में ग्राम पंचायत गाहर के झीड़ गांव के पास एचआरटीसी की बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से महिला समेत एक शख्स की मौत हो गई है. हादसा दोपहर करीब एक बजे हुआ है. पुलिस और बचाव दल घटनास्थल की तरफ रवाना हो गया है.

हादसा दोपहर करीब एक बजे हुआ है. पुलिस और बचाव दल घटनास्थल की तरफ रवाना हो गया है.

स्थानीय लोगों को जैसे ही हादसे का पता चला तो लोग तुरंत प्रभाव से घटनास्थल पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया है. घायलों को जमणी और सरकाघाट अस्पताल भेजा गया है. हादसे में 14 लोगों के घायल होने की सूचना है.

एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने हादसे की पुष्टि की है.

एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने हादसे की पुष्टि की है. जानकारी के अनुसार बस चालक के नियंत्रण से बाहर हो गई और अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई है. मृतका की पहचान लीला देवी पत्नी बरडू राम निवासी ढलवाण के रूप में हुई है। हादसे का पता चलते ही स्थानीय लोग तुरंत प्रभाव से घटनास्थल पर पहुंचे और अपने स्तर पर राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया. सरकाघाट थाना को सूचना मिलते ही पुलिस बल तुरंत प्रभाव से घटनास्थल के लिए रवाना हो गया. तीन घायलों को मेडिकल काॅलेज नेरचौक रैफर किया गया है जबकि बाकी का स्थानीय अस्पताल में उपचार जारी है.

Tags: Bus Accident, Himachal pradesh, HRTC, Shimla

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर