Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल: सास-ससुर के साथ सरकारी आवास में रह रहे मैनेजर ने किया सुसाइड

हिमाचल: सास-ससुर के साथ सरकारी आवास में रह रहे मैनेजर ने किया सुसाइड

मंडी में युवक ने किया सुसाइड.

मंडी में युवक ने किया सुसाइड.

SUICIDE CASE IN MANDI: मृतक की पत्नी सोलन में शिक्षा विभाग में कार्यरत है और पत्नी व परिजन अभी भ्यूली नहीं पहुंच पाए हैं. युवक के सुसाइड करने से हर कोई हैरान है क्योंकि उसने सुसाइड क्यों किया इसकी जानकारी नहीं मिली है.

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी शहर के भ्युली स्थित सरकारी आवास कॉलोनी में 35 वर्षीय युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में फंदा लगाकर अपनी जान दे दी है. मृतक की पहचान विपिन कुमार पुत्र स्वर्गीय सोहन लाल निवासी गांव चलोग डाकघर भद्रबाड तहसील सरकाघाट के रूप में हुई है. मृतक मंडी में ही एसआरएल लैब में बतौर मैनेजर अपनी सेवाएं दे रहा था और अपने सास-ससुर के साथ भ्युली में रहता था.

जानकारी के अनुसार, मंगलवार दोपहर को जब विपिन की सास उसे खाने के लिए बुलाया तो उसने अंदर से दरवाजा नहीं खोला. सास के द्वारा बार-बार आवाज लगाने के बाद भी भीतर से जब कोई आवाज नहीं आई तो उसने पड़ोसियों को बुलाया. पड़ोसियों के सहयोग से जब कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो विपिन कमरे में पंखे से लटका हुआ था.

मृतक के ससुरालियों ने इसकी सूचना तुरंत सदर थाना में दी. पुलिस थाना सदर की टीम ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है. पुलिस को मृतक के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. वहीं मृतक की पत्नी सोलन में शिक्षा विभाग में कार्यरत है और पत्नी व परिजन अभी भ्यूली नहीं पहुंच पाए हैं.

क्या बोली पुलिस

एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है, उन्होंने बताया कि उक्त व्यक्ति ने किस वजह से सुसाइड किया है, यह अभी जांच का विषय है. पुलिस द्वारा प्रथम दृष्टया में आत्महत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है, पत्नी व परिजनों के आने के उपरांत ही शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

Tags: .m, Himachal Police, Mandi City

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर