Home /News /himachal-pradesh /

hp news aap leader satyender jain in mandi says bjp cabinet minister in touch with aap hpvk

Himachal Assembly Polls: सत्येंद्र जैन का दावा- AAP के संपर्क में हैं भाजपा सरकार के कई कैबिनेट मंत्री

मंडी में आप नेता सत्येंद्र जैन और अन्य.

मंडी में आप नेता सत्येंद्र जैन और अन्य.

Aap Leader Satyender Jain in Mandi: सत्येंद्र जैन ने कहा कि पंजाब से हिमाचल आ रहा श्रद्धालु पर्यटक किसी भी खालिस्तानी समर्थक का झंडा लेकर नहीं आ रहे, बल्कि निशान साहिब के साथ आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि यदि कोई खालिस्तान का झंडा लेकर आता है तो यह गलत है.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. दिल्ली सरकार में स्वास्थ्य मंत्री और हिमाचल में आम आदमी पार्टी के चुनाव प्रभारी सत्येंद्र जैन का कहना है कि राज्य की भाजपा सरकार के कुछ मंत्री उनके संपर्क में हैं. यह बात उन्होंने मंडी में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान पूछे गए सवाल के जबाव में कही.

हालांकि, सत्येंद्र जैन ने यह भी कहा कि ऐसी बातें सार्वजनिक रूप से करना उचित नहीं और इसके लिए बंद कमरे में ही बातें होंगी. सत्येंद्र जैन मंडी के दौरे पर हैं. बुधवार को मंडी में अरविंद केजरीवाल का दौरा है. उससे एक दिन पहले जैन ने अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान के रोड शो की तैयारियों का जायजा लिया. सत्येंद्र जैन ने कहा कि बहुत से लोग आम आदमी पार्टी के संपर्क में हैं और आने वाले समय में इस बात का पता सभी को चल जाएगा.

कांग्रेस का होगा सफाया
सत्येंद्र जैन ने कहा कि देश भर की तरह इस बार प्रदेश से भी कांग्रेस पार्टी का सफाया होने वाला है. उन्होंने कहा कि हिमाचल में आप का मुकाबला भाजपा से होगा और भाजपा को हराने का मंत्र उनके पास मौजूद है. प्रदेश के लोग इस बार बदलाव चाह रहे हैं. इस बार प्रदेश के लोग बी और सी ग्रेड से उपर उठकर ए ग्रेड की सरकार चाह रहे हैं. आप को प्रदेश में बड़े चेहरों की जरूरत नहीं और यहां आम आदमी की सरकार बनाएगी. मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा इसका फैसला भी प्रदेश की जनता ही करेगी.

और क्या बोले सत्येंद्र जैन
सत्येंद्र जैन ने कहा कि पंजाब से हिमाचल आ रहा श्रद्धालु पर्यटक किसी भी खालिस्तानी समर्थक का झंडा लेकर नहीं आ रहे, बल्कि निशान साहिब के साथ आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि यदि कोई खालिस्तान का झंडा लेकर आता है तो यह गलत है. इससे पहले सेरी मंच पर आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा और युवा सरपंच के रूप में अपनी पहचान बना चुकी जबना चौहान सहित अन्य लोगों ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा.

Tags: AAP Politics, Himachal election, Himachal Government, Himachal pradesh, Shimla News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर