Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल में सराज में खाई में लुढ़की कार, चाचा-भतीजे की मौत, युवक जख्मी

हिमाचल में सराज में खाई में लुढ़की कार, चाचा-भतीजे की मौत, युवक जख्मी

मंडी जिले के सराज में सड़क हादसा हुआ है.

मंडी जिले के सराज में सड़क हादसा हुआ है.

Accident in Mandi: एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस हादसे के कारणों की तलाश कर रही है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. मृतक चाचा-भतीजा थे. मृतक की पहचान मोहन सिंह पुत्र शुकरु राम निवासी शाभा और दुर्गा दत्त पुत्र दयालु राम निवासी शाभा के रूप में की है.

अधिक पढ़ें ...

सुंदरनगर. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी (Mandi) जिले के सराज इलाके में बुंगाधार में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक घायल हैं. भाटकीधार के बुंगाधार में हादसा बुधवार सुबह करीब सवा 11 बजे पेश आया.

कार में तीन लोग सवार होकर भाटकीधार से बुंगाधार की ओर जा रहे थे. अचानक कार बुंगाधार के समीप अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी और कार सवार दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और हादसे (Accident) के कारणों की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, मृतक चाचा-भतीजा थे. मृतक की पहचान मोहन सिंह पुत्र शुकरु राम निवासी शाभा और दुर्गा दत्त पुत्र दयालु राम निवासी शाभा के रूप में की है. घायल कार चालक झाबे राम पुत्र उत्तम सिंह निवासी श‌िल्ली बागी का बताया जा रहा है.

घटना की सूचना मिलते ही लोग बचाव कार्य के लिए घटनास्थल पर पहुंचे. लेकिन मोहन सिंह की मौके पर मौत हो गई थी, जबकि दुर्गा दत्त ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस हादसे के कारणों की तलाश कर रही है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

Tags: Car accident, Himachal Police, Mandi City

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर