• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • Himachal: घुमारवीं-सरकाघाट NH पर ट्रक-कार में भिड़ंत, चालक की मौत, 2 बच्चों सहित 5 घायल

Himachal: घुमारवीं-सरकाघाट NH पर ट्रक-कार में भिड़ंत, चालक की मौत, 2 बच्चों सहित 5 घायल

मंडी जिले में सुपर हाईवे पर हादसा हुआ है.

मंडी जिले में सुपर हाईवे पर हादसा हुआ है.

Accident in Mandi: डीएसपी सरकाघाट चद्रपाल सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि ट्रक चालक घटनास्थल से फरार है और उसे ढूंढने के लिए पुलिस बल भेज दिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

  • Share this:
सरकाघाट (मंडी). हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले में बलद्वाडा तहसील में घुमारवीं-सरकाघाट सुपर हाईवे पर प्लासी पुल के पास एक तेज रफ्तार ट्रक (Truck Car Accident) ने सामने से आ रही कार को टक्कर मार दी. हादसे में कार चालक की मौत हो गई है, जबकि परिवार के चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. ट्रक चालक हादसे के बाद से फरार हो गया है और पुलिस (Police) उसकी तलाश कर रही है.

जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान 60 वर्षीय प्रेम सिंह निवासी खुड़ला के रूप में हुई है, जबकि कार में सवार प्रेम सिंह का 20 वर्षीय बेटा अभिषेक गंभीर रूप से घायल हो गया है. वहीं 25 वर्षीय सुमित कुमार पुत्र तिलक राज को उपचार के लिए टांडा मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है. 26 वर्षीय सुषमा देवी पत्नी खेमराज और उसका 5 वर्षीय बेटा प्रियंसु और 4 वर्षीय बेटी रूजल भी इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को बलद्वाड़ा में प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज नेरचौक रैफर कर दिया गया है.

लोगों ने मुश्किल से निकाले घायल
जब दोनों वाहनों की आपस में टक्कर हुई तो आसपास के लोग घटनास्थल पर इक्कठा हो गए और उन्होंने घायलों को बड़ी मुश्किल से कार से बाहर निकाला. निज़ी वाहन में डालकर सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बलद्वाड़ा ले गए जहां डाक्टर ने प्रेम सिंह की मृत घोषित कर दिया और अन्य चारों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज नेरचौक को रेफर कर दिया. डीएसपी सरकाघाट चद्रपाल सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि ट्रक चालक घटनास्थल से फरार है और उसे ढूंढने के लिए पुलिस बल भेज दिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज