Home /News /himachal-pradesh /

Accident in Mandi: हाईवे पर डिवाइडर से टकराई कार, युवक की मौत, लगा लंबा जाम

Accident in Mandi: हाईवे पर डिवाइडर से टकराई कार, युवक की मौत, लगा लंबा जाम

मंडी में सड़क हादसे में युवक की मौत.

मंडी में सड़क हादसे में युवक की मौत.

Accident in Mandi: स्थानीय लोगों की मदद से कार में बैठे लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद करीब एक घंटे बाद कार से युवक को बाहर निकालकर मेडिकल कॉलेज नेरचौक भेजा और अस्पताल में कार सवार एक युवक को मृत घोषित कर दिया गया. डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने कहा कि हादसे में एक युवक की मौत हो गई है और पुलिस हादसे के कारणों का पता कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में कीरतपुर-नेरचौक फोरलेन हाईवे (Kiratpur manali Fourlane) की बदहाली और निर्माण कार्य की धीमी गति लोगों की जान पर भारी पड़ रही है. ताजा मामले में मंगलवार देर रात निर्माणाधीन फोरलेन हाइवे पर मंडी जिला के उपमंडल सुंदरनगर के नौलखा के समीप एक दर्दनाक हादसा पेश आया. इसमें एक कार सीधा सड़क के साथ लगते डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में कार सवार 31 वर्षीय युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है.

जानकारी के अनुसार, स्थानीय लोगों की मदद से कार में बैठे लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद करीब एक घंटे बाद कार से युवक को बाहर निकालकर मेडिकल कॉलेज नेरचौक भेजा और अस्पताल में कार सवार एक युवक को मृत घोषित कर दिया गया., दूसरा घायल होने के कारण उपचाराधीन है. हादसे के कारण फोरलेन पर दोनों ओर कई किलोमीटर का लंबा जाम लग गया, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाम को खुलवाया और मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने की हादसे की पुष्टि

डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने कहा कि पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि हादसे में एक युवक की मौत हो गई और दूसरे घायल युवक का उपचार मेडिकल कॉलेज नेरचौक में चल रहा है.

Tags: Car accident, Himachal pradesh, Shimla News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर