• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • Jyoti Death Case: खोजी कुत्तों के साथ CID टीम जोगिंद्रनगर पहुंची, जुटाएगी सुबूत

Jyoti Death Case: खोजी कुत्तों के साथ CID टीम जोगिंद्रनगर पहुंची, जुटाएगी सुबूत

सीआईडी की टीम बुधवार को जहां पर ज्योति का शव मिला था, वहां का दौरा करेगी और साक्ष्य जुटाएगी.

सीआईडी की टीम बुधवार को जहां पर ज्योति का शव मिला था, वहां का दौरा करेगी और साक्ष्य जुटाएगी.

Joginder Nagar Jyoti’s Suspicious Death Case: 23 साल की ज्योति बीते 8 अगस्त को भराड़ पंचायत में अपने ससुराल से लापता हो गई थी. एक महीने बाद घर के पीछे के जंंगल में उसकी लाश मिली थी. लंंबे अरसे तक मामला सुलझ नहीं पाया तो जांच सीआईडी को सौंप दी गई है.

  • Share this:

    मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में जोगिंद्रनगर में ज्योति की संदिग्ध मौत के मामले की जांच करने के लिए सीआईडी की टीम जोगिंद्रनगर पहुंच गई है. सोमवार देर शाम यह टीम जोगिंद्रनगर पहुंची है और अब मामले की जांच करेगी. हिमाचल पुलिस की ओर से ये यह जानकारी दी गई है. जानकारी के अनुसार, सीआईडी की टीम बुधवार को जहां पर ज्योति का शव मिला था, वहां का दौरा करेगी और साक्ष्य जुटाएगी.
    टीम के साथ खोजी कुत्ते (Dog Squad), एफएसएल (FSL) व साइबर विशेषज्ञ भी रहेंगे. वहीं, ज्योति को इंसाफ दिलाने के लिए लगातार प्रदर्शन जारी हैं. इसी वजह से डैमेज करने के मकसद से पुलिस महानिदेशक (DGP) ने सीआईडी जांच के आदेश दिए और एसआईटी (SIT) के गठन किया था. अब यही टीम पता लगाएगी कि ज्योति की हत्या हुई है या फिर उसने पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) की है. बता दें कि पुलिस ने ज्योति के पति को गिरफ्तार किया है. परिजन हत्या का मामला दर्ज करने की मांग कर रहे हैं.

    जोगिंद्र नगर में फिर प्रदर्शन
    ज्योति की संदिग्ध मौत को लेकर लोग पुलिस की कार्यप्रणाली से खफा हैं. मंगलवार को जोगिंद्र नगर की गांधी वाटिका में एकत्रित लोगों ने ज्योति के लिए इंसाफ मांगा और श्रद्धांजलि अर्पित की . इस दौरान नम आंखों से भाई अपनी बहन की तस्वीर को टकटकी लगाए देखता रहा. वहीं, बेटी की फोटो सीने से लगाई माँ बार-बार बेसुध होती रही. पिता ने लोगों सहयोग के लिए धन्यवाद किया और कहा कि अभी तक की पुलिस कार्यवाही से वे संतुष्ट हैं. अगर किसी भी तरह की ढील सामने आई तो केस की सीबीआई जांच की मांग करेंगे.

    क्या है मामला
    बता दें कि जोगिंद्र नगर के हराबाग की ज्योति 8 अगस्त 2021 को घर से लापता हो गई थी. एक माह बाद 7 सितंबर को उसका शव मकोड़ा के जंगल में बरामद हुआ था. ज्योति का शव गली सड़ी हालात में में मिला था. परिवार ने ज्योति के कपड़े व चप्पल से शव की शिनाख्त की थी. ज्योति के साथ उसका कुत्ता भी लापता था. लेकिन वह पांच दिन बाद लौट आया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज