• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • भाजपा ने कांग्रेस से वर्षों का लेखा मांगा तो जवाब देना हो जाएगा मुश्किलः सीएम जयराम

भाजपा ने कांग्रेस से वर्षों का लेखा मांगा तो जवाब देना हो जाएगा मुश्किलः सीएम जयराम

मंडी के करसोग में सीएम की सभा.

मंडी के करसोग में सीएम की सभा.

CM Jairam Mandi Tour: सीएम ने पांगना में बागवानी विभाग का प्रशिक्षण केंद्र अथवा कालेज खोलने के लिए भी विभाग से प्रपोजल तैयार करने के निर्देश दिए. इसके उपरांत मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंडी जिला के सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों रुपए की विकासात्मक योजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास भी किए.

  • Share this:

मंडी. हिमाचल कांग्रेसी के नेता आज प्रदेश सरकार से साढ़े तीन वर्षों का लेखा-जोखा मांगने में लगे हुए हैं, यदि भाजपा ने कांग्रेस से 50 वर्षों का हिसाब मांगा तो उन्हें जवाब देना मुश्किल हो जाएगा. यह बात मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने करसोग विधानसभा क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे के दौरान वीरवार को चुराग में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही. सीएम जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी 50 सालों तक प्रदेश का नेतृत्व करती रही और कांग्रेस ने विकास के नाम पर लोगों को गुमराह करने का ही काम किया. मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेसी नेता कोरोना पर ही राजनीति कर रहे हैं, जबकि इस संकट के काल में प्रदेश सरकार का लक्ष्य लोगों का जीवन बचाना और प्रदेश का संपूर्ण विकास करवाना है.

कांग्रेस पर बरसे सीएम

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस हमेशा वोट बैंक की राजनीति करते रही और विकास के नाम पर कुछ नहीं किया. सीएम ने कहा कि करसोग की जनता ने भी आज दिन तक उन्हीं लोगों को ही वोट दिया जो केवल भाषण देने तक ही सीमित रहे. उन्होंने जनता से अपील की कि आने वाले समय में उन नेताओं को चुने जिन्होंने क्षेत्र का विकास करवाया है. इस अवसर पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने चुराग में खंड विकास अधिकारी कार्यालय खोलने की घोषणा की. इसके साथ ही करसोग क्षेत्र के माहूंनाग व महोग में बागवानी विभाग का एक्सटेंशन ऑफिस खोलने की भी घोषणा की.

वहीं, सीएम ने पांगना में बागवानी विभाग का प्रशिक्षण केंद्र अथवा कालेज खोलने के लिए भी विभाग से प्रपोजल तैयार करने के निर्देश दिए. इसके उपरांत मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंडी जिला के सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों रुपए की विकासात्मक योजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास भी किए. मौके पर जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, करसोग से भाजपा विधायक हीरालाल, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अजय राणा, उपायुक्त मंडी अरिंदम चौधरी, पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी भी मौजूद रहे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज