Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल: पंडोह पुल के नीचे मिला सरोआ के बलवंत सिंह का शव, आत्महत्या की आशंका

हिमाचल: पंडोह पुल के नीचे मिला सरोआ के बलवंत सिंह का शव, आत्महत्या की आशंका

पंडोह में पुल के नीचे शव बरामद हुआ है.

पंडोह में पुल के नीचे शव बरामद हुआ है.

Dead Body Found in Pandoh: शव की पहचान 52 वर्षीय बलवंत सिंह पुत्र बुद्धि सिंह निवासी सरोआ के रूप में हुई है. प्रारंभिक जांच में मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है, लेकिन पुलिस हर पहलू की बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है. एफएसएल की टीम ने भी मौके पर आकर अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में पंडोह के पुल के नीचे एक शव बरामद हुआ है. पंडोह बाजार के साथ लगते पुराने लाल पुल के नीचे स्थानीय लोगों को एक शव दिखाई दिया था. पुलिस ने इसकी सूचना पंडोह पुलिस चौकी को दी. पुलिस टीम ने मौके पर आकर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू की.

शव की पहचान 52 वर्षीय बलवंत सिंह पुत्र बुद्धि सिंह निवासी सरोआ के रूप में हुई है. प्रारंभिक जांच में मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है, लेकिन पुलिस हर पहलू की बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है. एफएसएल की टीम ने भी मौके पर आकर अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

एएसपी मंडी विवेक चैहल ने भी मौके पर आकर सारी जांच पड़ताल करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि एफएसएल और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा.

Tags: Himachal pradesh, Mandi news, Shimla News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर