Home /News /himachal-pradesh /

hp news illegal dumping at pm modi rally parking in mandi public outrage hpvk

मंडीः पीएम की रैली के लिए बनी पार्किंग में अब हो रही अवैध डंपिंग, लोग परेशान

मंडी में खलियार में पार्किंग अब डंपिंग साइट बन गई है.

मंडी में खलियार में पार्किंग अब डंपिंग साइट बन गई है.

एसडीएम सदर रितिका जिंदल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मीडिया के माध्यम से यह मामला उनके ध्यान में आया है. मौके पर जाकर सारी स्थिति का जायजा लिया जाएगा और जो भी दोषी पाए जाएंगे, उनके खिलाफ उचित कार्रवाई अम्ल में लाई जाएगी.

मडी. बीते साल 27 दिसंबर 2021 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मंडी रैली के लिए प्रशासन ने खलियार के पास ब्यास नदी के किनारे जिस स्थान को अस्थाई पार्किंग के लिए विकसित किया था, वो स्थान अब अवैध डंपिंग का एरिया बनकर रह गया है. दिन रात यहां पर गाडि़यां भर-भरकर मलबा लाया जा रहा है और बीना किसी रोक-टोक के उसे यहां नदी किनारे फैंका जा रहा है. आलम यह हो गया है कि अवैध डंपिंग करने वालों को किसी का भी कोई खौफ नहीं रहा है. शुरूआती दौर में सिर्फ रात के अंधेरे में जो अवैध डंपिंग की जा रही थी, वही अब दिन के उजाले में भी बीना किसी डर के की जा रही है.

विक्टोरिया पुल के साथ बने नए के पास से ब्यास नदी के लिए सड़क बनाई गई है. हालांकि, यह सड़क यहां पर बड़ी रैलियों के दौरान गाडि़यां खड़ी करने के लिए बनाई गई थी, लेकिन अब इसका गलत इस्तेमाल हो रहा है. नदी के पास दिन-रात आने वाली इन गाडि़यों के शोरगुल से स्थानीय निवासियों का जीना दुश्वार होता जा रहा है. स्थानीय लोगों ने प्रशासन ने नदी किनारे हो रही अवैध डंपिंग पर तुरंत प्रभाव से रोक लगाकर कठोर कार्रवाई करने की मांग उठाई है.

मामला ध्यान में आया है, उचित कार्रवाई करेंगे

जब इस बारे में एसडीएम सदर रितिका जिंदल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मीडिया के माध्यम से यह मामला उनके ध्यान में आया है. मौके पर जाकर सारी स्थिति का जायजा लिया जाएगा और जो भी दोषी पाए जाएंगे, उनके खिलाफ उचित कार्रवाई अम्ल में लाई जाएगी.

Tags: Himachal pradesh, Mandi, Shimla Tourism

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर