कुल्लू थप्पड़ कांड: ASP ब्रजेश सूद की बहन ने दी शिकायत, IPS गौरव सिंह पर FIR की मांग

हिमाचल के कुल्लू जिले में दो अफसरों में भिड़त.

Kullu Police Slap Gate Case हाल ही में कुल्लू के तत्कालीन एसपी गौरव सिंह और सीएम जयराम के सिक्योरिटी इंचार्ज में झड़प हो गई थी. एसपी ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था. मामले में फिलहाल, गौरव सिंह और एक पीएसओ पर गाज गिरी है. सीएम ने तीन दिन में जांच रिपोर्ट मांगी है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश में कुल्लू (Kullu) जिले में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के दौरे के दौरान हुई थप्पड़बाजी विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है. अब एएसपी बृजेश सूद की बहन अपने भाई के लिए न्याय की गुहार लेकर पुलिस की चौखट पर पहुंची है. मंडी जिला के चौंतड़ा की रहने वाली सीमा सूद ने अपने गृह क्षेत्र के पुलिस थाने में जाकर आईपीएस अधिकारी गौरव सिंह (Gaurav Singh) के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए शिकायत दी है. हालांकि, जिला पुलिस ने शिकायत न लेते हुए शिकायतकर्ता को डीआईजी सेंट्रल रेंज मंडी के पास अपनी शिकायत देने की सलाह दी है.

क्या बोली बहन
सीमा सूद ने अपनी शिकायत में लिखा है कि गौरव सिंह द्वारा सीएम सिक्योरिटी में तैनात बृजेश सूद को डयूटी के दौरान थप्पड़ मारा गया और अभद्र व्यवहार किया गया, जोकि दंडनीय अपराध है, इसलिए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करके कानूनी कार्रवाई अम्ल में लाई जाए. वहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने भाई के लिए जस्टिस की मुहिम भी चला दी है, जिसमें लोगों का काफी ज्यादा स्पोर्ट मिल रहा है.

क्या कहती हैं एसपी मंडी
वहीं, एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने शिकायत पत्र की पुष्टि करते हुए बताया कि उनके पास इस संदर्भ में शिकायत आई थी, लेकिन इस मामले की पहले से ही डीआईजी मंडी जांच कर रहे हैं. ऐसे में मंडी जिला में इस संदर्भ में शिकायत दर्ज करने का औचित्य नहीं रह जाता. शिकायतकर्ता को कुल्लू में डीआईजी के पास शिकायत देने की सलाह दी गई है. वहीं सेंट्रल रेंज मंडी के डीआईजी मधुसूदन शर्मा ने बताया कि अभी तक उनके पास कोई शिकायत नहीं आई है. यदि शिकायत आती है तो फिर नियमानुसार कार्रवाई अम्ल में लाई जाएगी.

क्या है मामला
हाल ही में कुल्लू के तत्कालीन एसपी गौरव सिंह और सीएम जयराम के सिक्योरिटी इंचार्ज में झड़प हो गई थी. एसपी ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था. मामले में फिलहाल, गौरव सिंह और एक पीएसओ पर गाज गिरी है. सीएम ने तीन दिन में जांच रिपोर्ट मांगी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.