Home /News /himachal-pradesh /

Mandi News: गली में खेल रहे 15 साल के किशोर की मौत, CCTV फुटेज में कैद हुई घटना

Mandi News: गली में खेल रहे 15 साल के किशोर की मौत, CCTV फुटेज में कैद हुई घटना

मंडी में फुटबाल खेलते हुए बच्चे की मौत.

मंडी में फुटबाल खेलते हुए बच्चे की मौत.

Mandi News: गली में दो बच्चे फुटबाल खेल रहे थे. इस दौरान अचानक 15 साल का बच्चा गश खाकर गिर जाता है. एक महिला उसे उठाने की कोशिश करती है, लेकिन बच्चा नहीं उठता है. बाद में उसे अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया. आशंका है कि हर्ट अटैक (Heart Attack) की वजह से बच्चे की मौत हुई है. मामले की सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) में बच्चा गिरता हुआ दिख रहा है. मृतक बालक की पहचान हर्शुल शर्मा के रूप में हुई है. हालांकि, मौत के सही कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद होगा.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी शहर (Mandi) में एक दर्दनाक मामला सामने आया है. शहर के खलियार वार्ड में फुटबॉल (Football) खेलने के दौरान 15 साल के किशोर की मौत हो गई. हालांकि, ये घटना गुरुवार की है, लेकिन सीसी फुटेज सामने आने के बाद तस्वीर पूरी तरह से साफ हो गई है. पहले आशंका जाहिर की जा रही थी कि बच्चे की मौत (Child Death in Mandi) हिट एंड रन से जुड़ी है.

फुटेज में ये साफ हुआ है कि खेलते-खेलते बच्चा अचानक ही गली में खड़ी गाड़ी से टकरा गया. इसके बाद किशोर की मौत हो गई. मृतक बालक की पहचान हर्शुल शर्मा के रूप में हुई है. हालांकि, मौत के सही कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद होगा, लेकिन प्रारंभिक तौर पर माना जा रहा है कि किशोर की मौत हार्टअटैक की वजह से हुई.

जानकारी के मुताबिक, दो-तीन दिन पहले खलियार क्षेत्र की गली में दो बच्चे फुटबॉल खेल रहे थे. इसी दौरान भागते-भागते हर्शुल गाड़ी पर जा गिरा. नजदीक से गुजर रही एक महिला ने बच्चे को गिरते भी देखा. वो बेहोश बच्चे को काफी देर तक सहलाती रही और तुरंत ही बच्चे को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

क्या कहती है पुलिस

एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि बालक के शव का पोस्टमार्टम करवा लिया गया था. इसके बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया था. परिजनों ने बालक को बचपन से हार्ट की बीमारी होना बताया है. एसपी ने माना कि घटना से जुड़ी सीसीटीवी फुटेज सामने आई है, जिसमें बच्चा गाड़ी पर गिरता दिखाई दे रहा है. बता दें कि इस मामले में पुलिस सीआरपीसी 174 के तहत कार्रवाई कर रही है.

Tags: CCTV camera footage, Himachal news, Mandi City

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर