• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • गजब! मंडी शहर में 18 घंटों में धराशायी कर दिया 20 कमरों का पुराना भवन

गजब! मंडी शहर में 18 घंटों में धराशायी कर दिया 20 कमरों का पुराना भवन

दोपहर 2 बजे 20 कमरों वाले पुराने भवन को तोड़ने का कार्य शुरू किया और अगले दिन दोपहर 2 बजे तक इस कार्य को पूरा भी कर दिया.

दोपहर 2 बजे 20 कमरों वाले पुराने भवन को तोड़ने का कार्य शुरू किया और अगले दिन दोपहर 2 बजे तक इस कार्य को पूरा भी कर दिया.

Mandi News: डीकेएस कंस्ट्रक्शन कंपनी के एमडी दिनेश कुमार शर्मा ने बताया कि इस कार्य में चार मशीनें लगाई गई थी और पूरी सावधानी के साथ काम करते हुए भवन से निकले मलबे को भी पूरी तरह से सुरक्षित रखा गया है, जिसका इस्तेमाल नियमों के तहत आगामी कार्यों में किया जाएगा.

  • Share this:

मंडी. 20 कमरों के पुराने भवन को यदि तोड़ना हो और उससे निकलने वाले मलबे को भी सुरक्षित रखना हो तो आप के अनुसार उसे कितना समय लगेगा. शायद आप कम से कम 15 दिनों की समय तो मानेंगे ही. लेकिन मंडी में रिकॉर्ड 18 घंटों में 20 कमरों के भवन को धराशायी करके उसके मलबे को सुरक्षित सहेजने का कार्य हुआ है. इस कार्य को अंजाम दिया है मंडी शहर की डीकेएस कंस्ट्रक्शन कंपनी ने. शहर के यू ब्लॉक में प्राइमरी स्कूल के पुराने भवन को तोड़कर यहां नया भवन बनाने के साथ-साथ पार्किंग और भव्य शॉपिंग काम्पलेक्स बनाया जाएगा, इस कार्य का जिम्मा डीकेएस कंस्ट्रक्शन कंपनी को दिया गया है.

कंपनी ने बीते शनिवार को दोपहर 2 बजे 20 कमरों वाले पुराने भवन को तोड़ने का कार्य शुरू किया और अगले दिन दोपहर 2 बजे तक इस कार्य को पूरा भी कर दिया. बीच में 6 घंटों का ब्रेक भी लिया गया, जिसमें सभी ने रेस्ट किया. डीकेएस कंस्ट्रक्शन कंपनी के एमडी दिनेश कुमार शर्मा ने बताया कि इस कार्य में चार मशीनें लगाई गई थी और पूरी सावधानी के साथ काम करते हुए भवन से निकले मलबे को भी पूरी तरह से सुरक्षित रखा गया है, जिसका इस्तेमाल नियमों के तहत आगामी कार्यों में किया जाएगा.

जल्द पूरा होगा काम
उन्होंने बताया कि सीएम जयराम ठाकुर के निर्देश हैं कि इस कार्य को जल्द से जल्द पूरा किया जाए और सबसे पहले पार्किंग बनाकर दी जाए, ताकि लोगों को सुविधा मिल सके. उन्होंने कहा कि निर्देशों के तहत कार्य को दिन रात जारी रखा गया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज