Home /News /himachal-pradesh /

VIDEO: ‘गांधी के सामने हिंसा’, BJP विधायक के साथ बैठे उपप्रधान-पूर्व उपप्रधान में चले लात-घूंसे, लगे मुर्दाबाद के नारे

VIDEO: ‘गांधी के सामने हिंसा’, BJP विधायक के साथ बैठे उपप्रधान-पूर्व उपप्रधान में चले लात-घूंसे, लगे मुर्दाबाद के नारे

अब जिले के बल्ह विधानसभा क्षेत्र से की यह घटना है. वीडियो भी वायरल हुआ है.

अब जिले के बल्ह विधानसभा क्षेत्र से की यह घटना है. वीडियो भी वायरल हुआ है.

Mandi BJP MLA Viral Video: मौजूदा उपप्रधान ने पूर्व उपप्रधान से कहा- ’आप कौन होते हैं बोलने वाले? इस पर पूर्व उपप्रधान ने कहा- ’तेरा बाप होता हूं मैं.’ बस...फिर क्या था. उपप्रधान ने आव देखा-ना ताव. पूर्व उपप्रधान पर दे दनादन लात-घूंसों की बरसात शुरू कर दी. पहले से ऑन लोगों के मोबाइल में यह सारा घटनाक्रम रिकार्ड हो गया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला मौजूदा समय में सुर्खियों में हैं.अब जिले के बल्ह विधानसभा क्षेत्र से की यह घटना है. वीडियो भी वायरल हुआ है. दरअसल, भाजपा के विधायक इंद्र सिंह गांधी सोमवार को ग्राम पंचायत दसेहड़ा के विकास कार्यों की समीक्षा करने गए थे. इसी दौरान पंचायत के उपप्रधान और पूर्व उपप्रधान के बीच बहसबाजी शुरू हो गई.

धीरे-धीरे बहसबाजी बढ़ती गई और बढ़ती बहसबाजी को देख मौके पर मौजूद लोगों ने मोबाईल फोन निकालकर रिकार्डिंग करना शुरू कर दिया. मौजूदा उपप्रधान ने पूर्व उपप्रधान से कहा- ’आप कौन होते हैं बोलने वाले? इस पर पूर्व उपप्रधान ने कहा- ’तेरा बाप होता हूं मैं.’ बस…फिर क्या था. उपप्रधान ने आव देखा-ना ताव. पूर्व उपप्रधान पर दे दनादन लात-घूंसों की बरसात शुरू कर दी. पहले से ऑन लोगों के मोबाइल में यह सारा घटनाक्रम रिकार्ड हो गया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

विधायक भी छुड़ाते नजर आए
वीडियो में विधायक इंद्र सिंह गांधी भी खुद दोनों को छुड़ाते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन जहां से रिकार्डिंग हो रही थी, वहीं से कुछ लोग विधायक के मुर्दाबाद के नारे भी लगाने लग गए थे. इस घटना की अब पूरे क्षेत्र में खूब चर्चा हो रही है. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि उनके पास मामले की शिकायत मिली है और उसपर जांच करवाई जा रही है.
जनसंपर्क अभियान पर हैं विधायक इंद्र सिंह गांधी
बता दें कि बल्ह से भाजपा के विधायक इंद्र सिंह गांधी इन दिनों अपने जनसंपर्क अभियान पर निकले हुए हैं. वे गांव-गांव जाकर चार वर्षों में हुए कार्यों की समीक्षा कर रहे हैं और लोगों की समस्याएं सुनकर उनका समाधान भी कर रहे है. इंद्र सिंह गांधी दसेहड़ा पंचायत में भी इसी सिलसिले में पहुंचे हुए थे, लेकिन यहां उनके सामने कुछ और ही घमासान हो गया.

Tags: BJP, Himachal Politics, Latest viral video, Mandi City

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर