Home /News /himachal-pradesh /

VIDEO: मंडी में युवक ने महिला को बनाया बेवकूफ, बीच मार्केट जमकर हुई धुनाई

VIDEO: मंडी में युवक ने महिला को बनाया बेवकूफ, बीच मार्केट जमकर हुई धुनाई

महिला ने जब प्रवासी युवक से जूते मांगे तो वह उससे बहस करने लग गया, जिस पर महिला ने तैश में आकर उसकी पिटाई कर डाली.

महिला ने जब प्रवासी युवक से जूते मांगे तो वह उससे बहस करने लग गया, जिस पर महिला ने तैश में आकर उसकी पिटाई कर डाली.

Mandi City Women Beating Viral Video: शहर के इंदिरा मार्किट एसोसिएशन के प्रधान अशोक शर्मा ने बताया कि इंदिरा मार्केट की छत पर बिना अनुमति के व्यापारी गतिविधि की पर मनाही है. बावजूद इसके यह प्रवासी हर रोज इंदिरा मार्केट के छत पर अपनी दुकानदारी सजा देते हैं.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी शहर के इंदिरा मार्केट की छत पर उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक महिला ने जूतों की सिलाई का काम न करने वाले एक प्रवासी युवक की धुनाई कर डाली. महिला के अनुसार उसने गुरुवार को 2 घंटे पहले प्रवासी युवक के पास अपने जूते सिलाई करने के लिए दिए थे, लेकिन जब अपने जूते वापस लेने के लिए पहुंची तो प्रवासी युवक ने जूतों को कहीं और फेंक दिया था और खुद शराब पीकर मस्त था. महिला ने जब प्रवासी युवक से जूते मांगे तो वह उससे बहस करने लग गया, जिस पर महिला ने तैश में आकर उसकी पिटाई कर डाली.

प्रवासी युवक की पिटाई होते देख वहां पर लोगों का जमघट लग गया. इंदिरा मार्केट के व्यापारियों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत करवाया, वहीं घटना की सूचना मिलते ही शहरी पुलिस चौकी की टीम मौके पर पहुंची और प्रवासी युवक को पुलिस चौकी ले गई. महिला ने बताया कि पहले तो प्रवासी युवक ने उससे 100 रुपये एडवासं ले लिए और 2 घंटों के बाद जूते ले जाने के लिए कहा. उन्होंने बताया कि जब महिला 2 घंटे बाद उस स्थान पर पहुंची तो वह भी हैरान रह गई कि उसके जूतों को सिलाई किए बिना फेंक दिया गया है और प्रवासी युवक खुद नशे की हालत में टल्ली पड़ा हुआ है.

जबरन बैठ जाते हैं रेहड़ी फड़ी वाले
शहर के इंदिरा मार्किट एसोसिएशन के प्रधान अशोक शर्मा ने बताया कि इंदिरा मार्केट की छत पर बिना अनुमति के व्यापारी गतिविधि की पर मनाही है. बावजूद इसके यह प्रवासी हर रोज इंदिरा मार्केट के छत पर अपनी दुकानदारी सजा देते हैं. उन्होंने बताया कि कई बार नगर निगम व जिला प्रशासन द्वारा इन प्रवासियों को यहां से उठाया जाता है, लेकिन दूसरे दिन फिर से यहां आकर बैठ जाते हैं. उन्होंने कहा कि प्रवासी इंदिरा मार्केट की दीवारों को गुटखा व पान मसाला थूक कर गंदा कर देते हैं, जिससे यहां की सुंदरता पर भी दाग लगता है.

Tags: Himachal pradesh, Mandi Police, Most viral video, Shimla News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर