Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल: मायके के लिए घर से निकली बल्ह की 30 साल की महिला बेटे सहित लापता

हिमाचल: मायके के लिए घर से निकली बल्ह की 30 साल की महिला बेटे सहित लापता

कैहड़ के चवाड़ी गांव की रक्षा देवी पिछले 3 दिन से अपने बच्चे सहित लापता है.

कैहड़ के चवाड़ी गांव की रक्षा देवी पिछले 3 दिन से अपने बच्चे सहित लापता है.

Mandi Missing Women Case: शुक्रवार को मामले की शिकायत पर थाना में दर्ज करवा दी है और उन्होंने रक्षा देवी को ढूंढने की गुहार लगाई है. थाना प्रभारी बल्ह कमलेश कुमार ने बताया की पुलिस ने शिकायत मिलने पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है और मामले में गहनता से जांच की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के बल्ह थाना के तहत पड़ने वाली ग्राम पंचायत कैहड़ के चवाड़ी गांव की रक्षा देवी पिछले 3 दिन से अपने बच्चे सहित लापता है. परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. महिला का अब तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

जानकारी के अनुसार, लापता महिला के देवर बालक राम ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि उनकी 30 वर्षीय भाभी रक्षा देवी 12 जनवरी 2022 को अपने मायके सुंदरनगर जा रही थी. उसके पति ने उसे नलसर तक छोड़ा और वह घर आ गया. जब शाम के समय उसने मायके फोन किया गया तो उन्होंने बताया कि वह मायके नही पहुंची है. उन्होंने बताया कि 3 दिन हो चुके है, लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं चल पाया है. उन्होंने कहा कि उनके साथ उनका 11 साल का बेटा भी साथ गया था.

क्या कहती है पुलिस
उन्होंने शुक्रवार को मामले की शिकायत पर थाना में दर्ज करवा दी है और उन्होंने रक्षा देवी को ढूंढने की गुहार लगाई है. थाना प्रभारी बल्ह कमलेश कुमार ने बताया की पुलिस ने शिकायत मिलने पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है और मामले में गहनता से जांच की जा रही है.

Tags: Body missing, Himachal Government, Himachal Police, Mandi Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर