• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • मंडी में दो बच्चियों की हत्या: पहले भी दो बेटियों को छोड़कर प्रेमी संग चली गई थी हीना

मंडी में दो बच्चियों की हत्या: पहले भी दो बेटियों को छोड़कर प्रेमी संग चली गई थी हीना

महिला ने अपनी दो बच्चियों को खड्ढ में फेंक दिया.

महिला ने अपनी दो बच्चियों को खड्ढ में फेंक दिया.

Mandi Police: पुलिस ने आरोपी महिला हीना को अदालत के समक्ष पेश किया जहां से उसे पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है. एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने इसकी जानकारी दी.

  • Share this:

मंडी. अपनी नवजात बच्चियों को मौत की नींद सुलाने वाली मां की बच्चियों को छोड़कर जाने की फितरत सी बन गई थी. मामला हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से है. महिला ने अपनी दो बच्चियों को खड्ड में फेंक दिया था. जिससे उनकी मौत हो गई थी.

जानकारी के अनुसार, अपने प्रेमी संग फरार होने से पहले भी वो अपनी 9 और 2 साल की दो बेटियों को छोड़कर चली गई थी. कांगड़ा जिला की रहने वाली इस महिला का नाम हीना है, जिसने मंडी शहर के रविनगर वार्ड निवासी युवक के साथ 2011 में लव मैरिज की थी. यहां पर भी इसने दो बेटियों को जन्म दिया, लेकिन जब प्रेमी संग फरार होने की बात आई तो दो वर्ष की मासूम को छोड़कर चली गई. कुछ वर्ष पहले जब इसकी सास की मृत्यु हुई थी तो उस वक्त भी ये घर छोड़कर चली गई थी, जिसे बाद में ढूंढकर लाया गया था. एक वर्ष तक अपने प्रेमी के साथ रहने के बाद जब वापिस अपने ससुराल आई तो दो नवजात बच्चियों को मौत के आगोश में सुला आई.

मंडी पुलिस की गिरफ्त में आरोपी मां.

अदालत ने भेजा पांच दिन के रिमांड पर, बच्चियों का हुआ पोस्टमार्टम

पुलिस ने आरोपी महिला हीना को अदालत के समक्ष पेश किया जहां से उसे पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है. एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने इसकी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि रिमांड के दौरान महिला से सख्ती से पूछताछ की जाएगी और यह पता लगाया जाएगा कि महिला ने यह कदम क्यों और कैसे उठाया. उसके साथ और किन-किन लोगों की भागीदारी थी, इन सभी बातों को लेकर पूछताछ की जाएगी. उन्होंने बताया कि दोनों बच्चियों के शवों का मेडिकल कालेज नेरचौक में पोस्टमार्टम करवा दिया गया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज