• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • मंडी में मर्डर: जनेड़ में गोली लगने से व्यक्ति की मौत, साथी गिरफ्तार

मंडी में मर्डर: जनेड़ में गोली लगने से व्यक्ति की मौत, साथी गिरफ्तार

मंडी जिले में गोली लगने से शख्स की मौत. (सांकेतिक तस्वीर)

मंडी जिले में गोली लगने से शख्स की मौत. (सांकेतिक तस्वीर)

Murder in Mandi: शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह पता चला है कि बंदूक दोनों में से किसी की भी नहीं है. यह किसी और की है और जिसकी भी है उसके बारे में भी जांच पड़ताल की जा रही है. वहीं इस बात का पता भी लगाया जा रहा है कि इनके पास गन लाईसेंस था भी या नहीं.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में सदर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले जनेड़ गांव में एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई. पुलिस ने गोली चलाने वाले दूसरे साथी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मर्डर का मामला दर्ज किया है.

जानकारी के अनुसार, देवेंद्र और सुरेश कुमार इसी गांव के रहने वाले हैं और साथ ही काम भी करते हैं. शुक्रवार को दोनों ने दोपहर से ही शराब पीना शुरू कर दिया था और उसके बाद बंदूक लेकर जंगल की तरफ शिकार करने भी गए थे. दोनों देर रात तक जनेड़ स्कूल के प्रांगण में गाड़ी में बैठकर शराब पी रहे थे. दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ कि देवेंद्र कुमार पर गोली चल गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. डर के कारण सुरेश ने रात भर इसकी किसी को भी जानकारी नहीं दी और सुबह जब लोगों ने स्कूल के प्रांगण में लाश देखी तो पुलिस को इसकी सूचना दी.

पुलिस ने आरोपी से पूछताछ

पुलिस ने मौके पर आकर सुरेश को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो सुरेश ने प्रारंभिक पूछताछ में यही बताया कि उससे गलती से गोली चली है. गोली चलाने के बाद उसने साथ लगते नाले की झाडि़यों में बंदूक को छुपा दिया था, जहां से पुलिस ने उसे बरामद कर लिया है. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

बंदूक किसकी, नहीं मालूम

शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह पता चला है कि बंदूक दोनों में से किसी की भी नहीं है. यह किसी और की है और जिसकी भी है उसके बारे में भी जांच पड़ताल की जा रही है. वहीं इस बात का पता भी लगाया जा रहा है कि इनके पास गन लाईसेंस था भी या नहीं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज