Home /News /himachal-pradesh /

मंडी की SP की खोई अंगूठियां वहीं मिलीं, जहां वो ठहरी थीं, मामले में महिला ने खाया था जहर

मंडी की SP की खोई अंगूठियां वहीं मिलीं, जहां वो ठहरी थीं, मामले में महिला ने खाया था जहर

एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री 17 अगस्त को इसी रेस्ट हाउस के वीआईपी सेट में ठहरी थी.

एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री 17 अगस्त को इसी रेस्ट हाउस के वीआईपी सेट में ठहरी थी.

Mandi News: अंगूठियां रेस्ट हाउस से बरामद हुई हैं. एसआईयू की टीम ने मौके पर जाकर दोनों अंगूठियों को अपने कब्जे में लेने के साथ ही यहां काम कर रहे कर्मचारियों के बयान भी दर्ज किए. इस केस में जहर खाने वाली महिला के पति ने एसपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले एसपी शालिनी अग्निहोत्री (SP Mandi Shalini Agnihotri) की चांदी और सोने की अंगूठियां फारेस्ट रेस्ट हाउस सुंदरनगर के वीआईपी सेट से बरामद हुई हैं. यह वही रेस्ट हाउस है, जहां 17 अगस्त को शालिनी ठहरी थीं. रेस्ट हाउस के कर्मचारियों को यहां सफाई करते वक्त यह दोनों अंगूठियां मिली, जिसके बाद उन्होंने इस बात की जानकारी अपने उच्चाधिकारियों को दी और उच्चाधिकारियों ने पुलिस को सूचित किया.

मामले को लेकर गठित एसआईयू (SUI) की टीम ने मौके पर जाकर दोनों अंगुठियों को अपने कब्जे में लेने के साथ ही यहां काम कर रहे कर्मचारियों के बयान भी दर्ज कर लिए हैं.

खोई अंगूठियां अचानक कैसे मिल गईं?
एसीपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री 17 अगस्त को इसी रेस्ट हाउस के वीआईपी सेट में ठहरी थी. उसके बाद से इस वीआईपी सेट में कई लोग रुके और कई बार कमरे की सफाई भी हुई, लेकिन तब यह अंगुठियां किसी को क्यों नहीं दिखाई दी? जब एक वीआईपी यहां से गए तो उसके बाद कमरे की सफाई करते वक्त एक अंगूठी तकिए के पास तो दूसरी टेबल के नीचे से बरामद हुई, जबकि 17 अगस्त के बाद कई बार चादरें और तकिए के कवर चेंज किए गए हैं. 23 अगस्त को अंगुठियों के गुम होने की शिकायत देने से पहले शालिनी अग्निहोत्री ने वन विभाग के अधिकारियों से अनुरोध करके इसी कमरे की पूरी तलाशी भी करवाई थी, लेकिन जब यहां अंगूठियां नहीं मिली तो उसके बाद ही उन्होंने शिकायत दी थी.

जिस महिला ने खाया था जहर, उसका पति भी वन विभाग में कार्यरत
अभी तक की जांच में यह बात भी सामने आई है कि मामले को लेकर पूछताछ के बाद जिस महिला ने फिनायल खाया था, उसका पति भी वन विभाग में कार्यरत है और उसकी एक अन्य महिला रिश्तेदार भी इसी रेस्ट हाउस में काम करती है. हालांकि, उन्होंने पहले ही स्पष्ट कह दिया है कि इस मामले में उनके परिवार को पुलिस की तरफ से टारगेट किया जा रहा है.

महिला के पति ने भी एसपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई
उन्होंने एसपी मंडी और महिला थाना प्रभारी पर जातिसूचक शब्द कहने, प्रताडि़त करने और बालों से घसीटने के आरोप लगाते हुए अपनी शिकायत दर्ज करवा दी है जिसकी डीएसपी सरकाघाट जांच भी कर रहे हैं.

Tags: Big crime, Himachal Police, Mandi Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर