Home /News /himachal-pradesh /

मंडी में लोहड़ी पर मातम: 38 दिन से लापता 15 साल के आस्तिक की लाश BSL जलाश्य में मिली

मंडी में लोहड़ी पर मातम: 38 दिन से लापता 15 साल के आस्तिक की लाश BSL जलाश्य में मिली

पुलिस जांच में ही पता चल पाएगा कि आस्तिक की मौत कैसे हुई है. उसे मारा गया है या वह खुद जलाश्य में डूबा है.

पुलिस जांच में ही पता चल पाएगा कि आस्तिक की मौत कैसे हुई है. उसे मारा गया है या वह खुद जलाश्य में डूबा है.

Sunder Nagar Missing boy Dead Body Found: कुल्लू के बंजार के कारोबारी प्रदीप गुप्ता ने छह दिसंबर को बेटे के गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दी थी. शिकायत में कहा था कि उनका बेटा सुंदरनगर के महावीर स्कूल में पढ़ता है. 15 वर्षीय आस्तिक के अपहरण की आशंका जताई गई थी. हालांकि, बच्चे का बैग सुंदरनगर में नहर के किनारे मिला था. सुंदरनगर पुलिस थाना में दर्ज शिकायत में प्रदीप सिंह गुप्ता ने कहा था कि उनका बेटा बग्गी क्षेत्र में अपने चाचा के घर में रहता है.

अधिक पढ़ें ...

सुंदरनगर (मंडी). लोहड़ी का जश्न मातम में बदल गया. 38 दिन से लापता आस्तिक की लाश बीएसएल जलाश्य से मिली है. 15 साल का आस्तिक 6 दिसंबर से लापता था और गुमशुदगी के दिन अपने चाचा के घर के लिए निकला था. हालांकि, पुलिस जांच में ही पता चल पाएगा कि आस्तिक की मौत कैसे हुई है. उसे मारा गया है या वह खुद जलाश्य में डूबा है.

फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया है और शिनाख्त होने के परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असल कारणों का पता चलेगा.

जानकारी के अनुसार, कुल्लू के बंजार के कारोबारी प्रदीप गुप्ता ने छह दिसंबर को बेटे के गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दी थी. शिकायत में कहा था कि उनका बेटा सुंदरनगर के महावीर स्कूल में पढ़ता है. 15 वर्षीय आस्तिक के अपहरण की आशंका जताई गई थी. हालांकि, बच्चे का बैग सुंदरनगर में नहर के किनारे मिला था. सुंदरनगर पुलिस थाना में दर्ज शिकायत में प्रदीप सिंह गुप्ता ने कहा था कि उनका बेटा बग्गी क्षेत्र में अपने चाचा के घर में रहता है. 6 दिसंबर को चाचा के घर से सुंदरनगर स्कूल के लिए रवाना हुआ, लेकन उसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा ना ही उससे कोई संपर्क हो पाया है.
38 दिन बाद टूटी आस
अब 38 दिन बाद बच्चे का शव जलाश्य से मिला है. परिवार की उम्मीदें टूट गई हैं. आस्तिक का सुराग देने के लिए परिवार ने 50 हजार रुपये इनाम देने का भी ऐलान किया था. पुलिस ने आईपीसी की धारा 363 के तहत मामला दर्ज किया था. नहर में बच्चे की तलाश के लिए गोताखोर भी लगाए गए थे, लेकिन उसका पता नहीं चल पाया था.  गुरुवार दोपहर बाद लोगों ने बीएसएल जलाशय में शव बहता देख पुलिस को सूचना दी. थाना प्रभारी अंकुर शर्मा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और बीएसएल कर्मियों की मदद से शव को जलाशय से बाहर निकाला.

Tags: Himachal news, Himachal pradesh, Mandi City, Mandi Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर