• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • Mandi: हुड़दंग से रोका तो तलवार से किया हमला, युवक की उंगली कटी, चंडीगढ़ रेफर

Mandi: हुड़दंग से रोका तो तलवार से किया हमला, युवक की उंगली कटी, चंडीगढ़ रेफर

मंडी में हमले में घायल युवक.

मंडी में हमले में घायल युवक.

Two Youth Attacked in Mandi: सीसीटीवी फुटेज खंगालकर आरोपियों की तलाश की जा रही है. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि आरोपियों की तलाश जारी है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी शहर (Mandi) में शुक्रवार मध्य रात्रि को रात एक बार फिर हुड़दंगियों का कहर देखने को मिला. इस बार हुड़दंगियों ने न सिर्फ लोगों को परेशान किया, बल्कि तलवार (Sword) से जानलेवा हमला करके एक युवक की उंगली को ही काट दिया है. वारदात बीती रात करीब साढ़े 12 बजे शहर के रोटरी चौक की बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार, यहां पर शहर के भगवाहन मुहल्ला निवासी अनिल शर्मा और हितेश वैद्य खड़े हुए थे. इतने में पंजाब नंबर की एक फार्चुनर कार आई और उसमें से कुछ लोग हाथों में डंडे और तलवार लेकर सड़क पर उतरे और हुड़दंग मचाने लग गए. इन दोनों युवाओं ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो एक व्यक्ति ने इनपर तलवार से हमला कर दिया. तलवार के हमले से अपना बचाव करने के लिए हाथ आगे किया तो तलवार से उसकी उंगली कट गई. वहीं दूसरा युवक भी इस हमले में घायल हो गया.

फार्च्यूनर में आए थे सवार
वारदात को अंजाम देने के बाद फार्चुनर कार पर आए सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. जोनल हास्पिटल मंडी में प्राथमिक उपचार के बाद घायल अनिल शर्मा को चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया है. वहीं दूसरे युवक को उपचार के बाद घर भेज दिया गया है. सीटी चौकी मंडी की टीम ने रात को मौके पर पहुंचकर वारदात का जायजा लिया और आईपीसी की धारा 307, 326 और 34 के तहत मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस कर रही तलाश
सीसीटीवी फुटेज खंगालकर आरोपियों की तलाश की जा रही है. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि आरोपियों की तलाश जारी है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज