दीवार तोड़कर टैक्सी पर चढ़ गई HRTC की बेकाबू बस, लोगों ने भागकर बचाई जान

जोगिंद्रनगर थाना प्रभारी संदीप शर्मा ने बताया कि हादसे के कारणों का पता लगा रहे हैं. बस चालक और प्रत्यक्षदर्शियों के ब्यान कलमबद्ध किए गए हैं. बताया कि हादसे में कोई घायल नहीं हुआ है.

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 11, 2019, 10:18 AM IST
दीवार तोड़कर टैक्सी पर चढ़ गई HRTC की बेकाबू बस, लोगों ने भागकर बचाई जान
जोगिंद्रनगर बस स्टैंड पर हादसा हुआ है.
Virender Bhardwaj
Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 11, 2019, 10:18 AM IST
जोगिंद्रनगर(मंडी). मंडी (Mandi) जिला के जोगिंद्रनगर बस स्टैड (Joginder Nagar Bus Stand) से गलमाठा के लिए जा रही यात्रियों से भरी बस स्टार्ट होते ही अनियंत्रित होकर चारदिवारी से टकरा गई और दूसरी तरफ खड़ी टैक्सी (Taxi) पर चढ़ गई. हादसे में बस, बस स्टैंड और टैक्सी को नुकसान पहुंचा है, जबकि किसी को कोई चोट नहीं आई है. इस घटना से बस सवार यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई. बस स्टैंड पर मौजूद लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई. घटना मंगलवार दोपहर को पेश आई.

यात्रियों को नहीं लगी चोट
बताया जा रहा है कि चालक (Driver) ने ब्रेक लगाने की पूरी कोशिश की, लेकिन वह बस पर नियंत्रण नहीं पा सका. बस की चपेट में आकर एक कार क्षतिग्रस्त हो गई. गनीमत रही कि बस में सवार यात्रियों को चोटें नहीं आई. मंगलवार को अवकाश के दिन बस स्टैंड में भीड़ नहीं थी.

कार में नहीं था चालक

सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि इस हादसे में अड्डे के बाहर पार्क की गई कार में कार चालक मौजूद नहीं था, वह हादसे के महज कुछ क्षण पहले ही बाहर निकल आया था. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस थाने की टीम सब इंस्पेक्टर सुरजीत सिंह के नेतृत्व में घटना स्थल पर पहुंची. अस्पताल से 108 एंबुलेंस को भी मौके पर बुलाया गया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

जांच कर रही पुलिस
जोगिंद्रनगर थाना प्रभारी (Police Station) संदीप शर्मा ने बताया कि हादसे के कारणों का पता लगा रहे हैं. बस चालक और प्रत्यक्षदर्शियों के ब्यान कलमबद्ध किए गए हैं. बताया कि हादसे में कोई घायल नहीं हुआ है.
Loading...

ये भी पढ़ें: VIDEO: ऊना में शराब में धुत्त हरियाणा पुलिस के जवान का काटा चालान, किया हंगामा

मंडी में तीन दोस्तों संग खड्ड में नहाने उतरा 15 वर्षीय युवक डूबा, शव बरामद

दीवार तोड़कर टैक्सी पर चढ़ गई HRTC की बेकाबू बस, लोगों ने भागकर बचाई जान

बंडारू दत्तात्रेय का सीएम जयराम ने किया स्वागत, कहा- उनके अनुभव का मिलेगा लाभ

हिमाचल पुलिस पर आरोप: नाबालिग सहित दो युवकों के साथ ‘थर्ड डिग्री टॉर्चर’

PHOTOS: Ind Vs SA T20: धर्मशाला में अफ्रीकी खिलाड़ियों ने खूब बहाया पसीना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 10:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...