हिमाचल के मंडी में HRTC बस हादसे में घायल दो वर्षीय बच्ची की मौत

एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि बस चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज करके कार्रवाही शुरू कर दी गई है. मृत बच्ची के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है.

News18 Himachal Pradesh
Updated: June 20, 2019, 1:35 PM IST
हिमाचल के मंडी में HRTC बस हादसे में घायल दो वर्षीय बच्ची की मौत
बुधवार को मंडी में हादसे का शिकार हुई बस.
News18 Himachal Pradesh
Updated: June 20, 2019, 1:35 PM IST
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के कोटली में हुए एचआरटीसी बस हादसे में घायल दो वर्षीय बच्ची की मौत हो गई है, जबकि चार अन्य घायलों को उपचार के बाद घर भेज दिया गया है. यह बस हादसा बीते बुधवार को मंडी कोटली सड़क पर त्रोकड़ा माता मंदिर के पास हुआ था. हादसा चालक की लापरवाही से हुआ था और पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है.

मां-बेटी हुई थी घायल
चालक खुशी राम सुजानपुर टिहरा का रहने वाला है और कुल्लू डिपो में तैनात है, जहां पर हादसा हुआ वहां पर सड़क काफी चौड़ी थी, लेकिन चालक तेज रफतार में था. इस कारण एक अन्य वाहन को पास देते वक्त बस अनियंत्रित होकर पहाड़ी पर चढ़ गई और सड़क पर पलट गई. इस हादसे में पांच लोग घायल हुए थे, जिसमें दो वर्षीय दीवांशी भी शामिल थी. दीवांशी धर्मपुर की रहने वाली थी और अपनी मां की गोद में बैठकर सफर कर रही थी.

घायल दीवांशी ने पीजीआई ले जाते हुए दम तोड़ दिया.


पीजीआई ले जाते हुए मौत
जोनल हास्पिटल मंडी में प्राथमिक उपचार के बाद दीवांशी को पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया था, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई. एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि बस चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज करके कार्रवाही शुरू कर दी गई है. मृत बच्ची के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: VIRAL VIDEO: परिजनों ने कॉलेज भेजा, जंगल में कर रहे थे नशा
Loading...

शहीद अनिल को विदाई, बहन बोली-खून का बदला-खून से लो

दागी कर्मी-अफसरों की सूची सौंपने के लिए HC से मांगा समय

नेताओं पर अभद्र टिप्पणी करने वालों को कांग्रेस देगी ‘सजा‘

वन नेशन-वन इलेक्शन पर CM जयराम ठाकुर ने किया समर्थन

VIDEO: HRTC बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 40 लोगों की बची जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 20, 2019, 1:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...