VIDEO: HRTC की चलती बस में उठने लगीं लपटें, नहीं मिला पानी तो यात्रियों ने ऐसे बुझाई आग
Mandi News in Hindi

VIDEO: HRTC की चलती बस में उठने लगीं लपटें, नहीं मिला पानी तो यात्रियों ने ऐसे बुझाई आग
एचआरटीसी बस में लगी आग.

Hrtc Bus Fire Incident: पधर उपमंडल के तहत आने वाले धमच्याण गांव के पास हुआ. बस मंडी से बरोट रूट पर जा रही थी.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल पथ परिवहन निगम (HRTC) की चलती बस में आग (Fire) लग गई, लेकिन गनीमत यह रही कि बस (Bus) में मौजूद लोग समय रहते बाहर उतर आए और गिली मिट्टी की मदद से आग पर काबू पा लिया. मामला हिमाचल प्रदेश के के मंडी (Mandi) जिले का है. इसका वीडियो सोशल मीडिया (Social) पर वायरल हुआ है.

जानकारी के अनुसार, गुरुवार शाम को पधर उपमंडल के तहत आने वाले धमच्याण गांव के पास हुआ. एचआरटीसी की बस मंडी से बरोट रूट पर जा रही थी. धमच्याण गांव के पास बस से काफी ज्यादा धुआं निकलने लगा. ड्राईवर जगदम्बा प्रसाद और कंडक्टर सुरेश कुमार ने बस को तुरंत प्रभाव से रोककर सभी सवारियों को नीचे उतार दिया. उतर कर लोगों ने देखा की बस के नीचे से काफी ज्यादा धुआं निकल रहा था और साथ ही आग की लपटें भी दिखाई दे रही थी.





गिली मिट्टी फेंकी
ड्राईवर कंडक्टर और मौके पर मौजूद लोगों ने पास में मौजूद गिली मिट्टी की मदद को आग की लपटों पर फेंकना शुरू कर दिया और इसी तरह से आग पर काबू पाया गया. हालांकि, बाद में पानी का बंदोबस्त भी किया गया लेकिन तब तक अधिकतर आग पर काबू पा लिया गया था. इस सारे घटनाक्रम का वहां मौजूद सवारियों ने वीडियो भी बनाया है. हालांकि, सरकार ने बसों में फायर एक्सटिंग्यूशर लगाए हुए हैं, लेकिन अब यह जांच का विषय है कि क्या बस में फायर एक्सटिंग्यूशर था या नहीं. अगर था तो उसका इस्तेमाल क्यों नहीं किया गया.

क्या बोला प्रबंधन
एचआरटीसी के आरएम गोपाल शर्मा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि टेक्निकल टीम को मौके पर भेजा गया था और मामले की जांच की गई है. जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के तहत नियमानुसार कार्रवाई अम्ल में लाई जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज