Home /News /himachal-pradesh /

hrtc bus conditions joginder nagar bus stopped three times as engines heats up hpvk

खटारा HRTC-बेबस जनताः 26 किमी के सफर में 3 बार ठंडा करना पड़ा ईंजन, बाद में सवारियां की शिफ्ट

पधर के पास ईंजन ओवरहीट हो गया. ऐसे में ड्राइवर और कंडक्टर ने समय रहते बस में सवार 12 यात्रियों को दूसरी बस में शिफ्ट करवाकर आगे भेज दिया.

पधर के पास ईंजन ओवरहीट हो गया. ऐसे में ड्राइवर और कंडक्टर ने समय रहते बस में सवार 12 यात्रियों को दूसरी बस में शिफ्ट करवाकर आगे भेज दिया.

Hrtc Bus Conditions: घटासनी के पास फिर से बस का ईंजन गर्म हो गया. यहां फिर से ईंजन पर पानी की बौछारें मारकर उसे ठंडा करना पड़ा. इसके बाद बस को जोगिंद्रनगर पहुंचाया जा सका.

मंडी. 26 किमी का सफर तय करने के लिए एचआरटीसी की खटारा बस के ड्राईवर और कंडक्टर को तीन बार ईंजन पर पानी की बौछारें डालकर उसे ठंडा करना पड़ा. तब जाकर कहीं यह खटारा बस सर्विस स्टेशन तक पहुंच पाई. दरअसल, मंडी से पठानकोट के लिए रवाना हुई एचआरटीसी के जोगिंद्रनगर डिपो की खटारा बस नंबर एचपी 53 8829 पधर के पास पहुंचते ही हांफ गई. पधर के पास ईंजन ओवरहीट हो गया. ऐसे में ड्राइवर और कंडक्टर ने समय रहते बस में सवार 12 यात्रियों को दूसरी बस में शिफ्ट करवाकर आगे भेज दिया और खुद बस का ईंजन ठंडा करने में जुट गए.

पानी की बौछारें डालकर बस का ईंजन ठंडा किया और दोनों खाली बस को जोगिंद्रनगर की तरफ लेकर चल पड़े. अभी बस मुश्किल से पांच किमी भी नहीं चली थी कि उरला के पास फिर से ईंजन गर्म हो गया. यहां पर भी आधे घंटे तक पानी की बौछारें मारकर ईंजन को ठंडा करना पड़ा. यहां पर ईंजन ठंडा करने के बाद दोनों ड्राईवर-कंडक्टर आगे के लिए रवाना हुए.

घटासनी के पास फिर से बस का ईंजन गर्म
5 किमी बाद फिर से बस ने सांस छोड़ना शुरू कर दी. घटासनी के पास फिर से बस का ईंजन गर्म हो गया. यहां फिर से ईंजन पर पानी की बौछारें मारकर उसे ठंडा करना पड़ा. इसके बाद बस को जोगिंद्रनगर पहुंचाया जा सका. वहीं जब इस बारे में जोगिंद्रनगर के क्षेत्रिय प्रबंधक कुलदीप ठाकुर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि बस में अचानक कोई तकनीकी खामी आई होगी, जिस कारण ऐसा हुआ है. खामी को जल्द ही ठीक कर लिया जाएगा. डिपो के अधीन 48 बसें हैं और सभी अच्छी कंडीशन में काम कर रही हैं.

Tags: Himachal pradesh, Shimla News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर