वायरल VIDEO: HRTC कंडक्टर ने पूछा-किराया कौन देगा? बुजुर्ग बोली-तेरा बाप

कंडक्टर बलवंत कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद बुजुर्ग महिला ने नियमित किराया देना शुरू कर दिया है. बलवंत ने बताया कि यह वीडियो उन्होंने बनाया है.

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 17, 2019, 3:56 PM IST
Virender Bhardwaj
Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: July 17, 2019, 3:56 PM IST
हिमाचल प्रदेश में एक बुजुर्ग महिला यात्री के एचआरटीसी के कंडक्टर के साथ बदतमीजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. कंडक्टर बुजुर्ग महिला से पूछ रहा है कि किराया कौन देगा? इस पर बुजुर्ग महिला जवाब देती है कि किराया तेरा बाप देगा. जब इस वीडियो की जांच पड़ताल की गई तो यह मंडी जिला के रिवालसर के पास वाले रूट का निकला.

कंडक्टर ने बनाया वीडियो
एचआरटीसी कंडक्टर बलवंत कुमार ने इस वीडियो को करीब एक सप्ताह पहले बनाया था. बलवंत कुमार ने बताया कि उक्त बुजुर्ग महिला जब भी बस में बैठती है तो वो किराया नहीं देती थी, इसलिए उन्होंने इसका वीडियो बना दिया. वीडियो में महिला ने मजाक-मजाक में जमकर अपनी भड़ास निकाली और गालियां भी दी. महिला यह कहती सुनाई दे रही है कि सड़क निर्माण के लिए उन्होंने अपनी जमीनें दी हैं और तब जाकर यह सड़क बन पाई है.

सवारियां लगा रही ठहाके

वहीं महिला खुद को इलाके के किसी सरपंच की पत्नी होना बता रही है. बुजुर्ग महिला को यह पता था कि उसका वीडियो बनाया जा रहा है. क्योंकि वीडियो के आखिर में वो कंडक्टर को वीडियो बंद करने की बात भी कहती दिख रही है. बुजुर्ग महिला की बातों पर बस में बैठी अन्य सवारियां जमकर ठहाके मारती हुई सुनाई दे रही हैं.

अब नियमित किराया दे रही है बुजुर्ग
कंडक्टर बलवंत कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद बुजुर्ग महिला ने नियमित किराया देना शुरू कर दिया है. बलवंत ने बताया कि यह वीडियो उन्होंने इसलिए बनाया है, ताकि लोगों को इस बात का पता चल सके कि अमूमन कंडक्टर को दोषी ठहराने वाली सवारियां भी खुद गलत होती हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें: श्रीखंड महादेव यात्रा: ग्लेशियर गिरा, 7 घायल, 60 निकाले गए

VIDEO: ब्यास नदी में मस्ती करने उतरा टूरिस्ट, यूं बचाया गया

 
First published: July 17, 2019, 1:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...