लाइव टीवी

पास मांगने पर बीच बाजार में HRTC के ड्राइवर और कंडक्टर की कर दी धुनाई
Mandi News in Hindi

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 21, 2020, 9:09 AM IST
पास मांगने पर बीच बाजार में HRTC के ड्राइवर और कंडक्टर की कर दी धुनाई
थाने महज 100 मीटर की दूरी पर हुई हाथापाई

मंडी (Mandi) जिले के गोहर बाजार में पास मांगने पर बीच बाजार में HRTC के ड्राइवर और कंडक्टर की धुनाई करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में मंडी (Mandi) जिले के गोहर बाजार में पास मांगने पर बीच बाजार में HRTC के ड्राइवर और कंडक्टर की धुनाई करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बता दें कि HRTC के ड्राइवर और कंडक्टर की जीप में सवार दो लोगों के साथ पास देने को लेकर हाथापाई हो गई थी. इस दौरान मौके पर मौजूद होमगार्ड ये सारा तमाशा देखता रहा, तो दूसरी तरफ लोगों ने इस हाथापाई का वीडियो बना लिया. वहीं सूचना के करीब आधे घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने जीप में सवार दोनों लोगों को हिरासत में ले लिया है. साथ ही मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

पूरा मामला 

जिले के गोहर बाजार में बस स्टैंड के पास एक जीप खड़ी थी. इस दौरान मंडी से मझोल वाया गोहर जा रही HRTC की बस यहां पहुंची. बस ड्राइवर ने हार्न बजाकर जीप से पास मांगा, लेकिन जीप में सवार ड्राइवर ने पास नहीं दिया. इतने में बस का कंडक्टर उतरा और जीप चालक के पास गया. जीप चालक को गाड़ी साइड करने को कहा, पर जीप में सवार चालक और उसका एक अन्य साथी बस कंडक्टर से मारपीट करने लगे.

इतने में बस का ड्राइवर बीच बचाव करने आ गया और चारों के बीच जमकर हाथापाई हो गई. दोनों तरफ से जमकर लात-घूंसे चले. इस दौरान साथ लगती बिल्डिंग पर खड़े कुछ लोगों ने इस घटना को अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया. इस रिकार्डिंग में साफ दिखाई दे रहा है कि मौके पर तैनात होमगार्ड का जवान भी तमाशबीन बना रहा. होमगार्ड के जवान ने भी बीच बचाव करने की कोई कोशिश नहीं की.

थाने महज 100 मीटर की दूरी पर हुई थी हाथापाई

वहीं मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने इसकी सूचना गोहर थाना को दी. बता दें कि ये पूरी घटना गोहर थाने तक की पैदल दूरी मात्र 100 मीटर पर हुई है. बावजूद इसके गोहर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचने में आधा घंटा लगा दिया. तब तक सब कुछ शांत हो चुका था. हंगामा करीब 20 मिनट तक चलता रहा और पुलिस 30 मिनट बाद मौके पर पहुंची.

मामले में गोहर थाना प्रभारी सूरम सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों की तरफ से एफआईआर दर्ज करवाई गई है. मामले की पूरी गहनता से जांच की जा रही है. पुलिस के देरी से पहुंचने और होमगार्ड जवान के तमाशबीन बने रहने को लेकर पूछे गए सवाल के जबाव में सूरम सिंह ने कहा कि होमगार्ड के जवान ने अपनी तरफ से प्रयास किए थे और जब मामला बस से बाहर हो गया तो थाने को सूचना दी गई थी. वहीं कुछ अन्य लोगों की तरफ से भी पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी. फिलहाल, पूरे मामले की जांच में पुलिस जुट गई है.ये भी पढ़ें:- BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा पढ़ाई में रहे अव्वल, नहीं लेते थे कभी भी उधार

ये भी पढ़ें:- जब स्कूल के अपग्रेडेशन मुद्दे पर जेपी नड्डा ने किया आंदोलन और चलीं गोलियां

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2020, 9:09 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर