मंडी में Hrtc आरएम का घेराव, 150 से ज्यादा चालकों ने सरकार को फिर भेजी शिकायत

आरएम के खिलाफ कर्मियों ने खोला मोर्चा.
आरएम के खिलाफ कर्मियों ने खोला मोर्चा.

परिवहन विभाग मंडी के आरएम गोपाल शर्मा से बात कि गई तो उन्होंने कहा कि अड्डा इंचार्ज की नियुक्ति सरकार के आदेशों के अनुरूप हुई है और अगर चालकों को उनके व्यवहार या काम करने के तरीके से परेशानी है तो वे विभाग के उच्चाधिकारियों को इस बारे में अवगत करवा सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2020, 1:48 PM IST
  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले में अंतर्राज्जीय बस टर्मिनल मंडी के अड्डा प्रभारी पर मनमर्जी का काम करने व चालकों की ड्यूटी जान बूझकर व्यवस्थित तरीके से न लगाकर परिवहन निगम (Hrtc) मंडी (Mandi) के चालकों को परेशान करने का आरोप लगा है. यह आरोप मंडी के परिवहन निगम के चालकों ने लगाया है.

क्या है आरोप
चालकों का कहना है कि उन्होंने विभाग व सरकार को इस बारे में कई बार सूचित किया, लेकिन कोई कार्रवाही नहीं की गई. इससे तंग आकर वीरवार को परिवहन निगम मंडी के चालकों ने अपनी मांगों को लेकर सौलीखड्ड में परिवहन विभाग के क्षेत्रिय प्रबंधक के कार्यालय का घेराव किया. इस दौरान अपना रोष जताते हुए चालकों ने मांग उठाई कि अड्डा इंचार्ज मंडी की कार्यप्रणाली को देखते हुए उन्हें बदला जाए या फिर चालकों ने सामूहिक तबादले करने की बात कही. उन्होंने इस बारे में सरकार को मांग पत्र फिर से भेजा है.

विभाग को दे शिकायत
मांग उठाई गई है कि चालक अड्डा इंचार्ज मंडी के व्यवहार से इतने परेशान हैं कि वे चाहते हैं कि चालक मंडी के अलावा प्रदेश के किसी भी अन्य स्थान पर सेवायें देंगे, लेकिन मंडी में कार्य नहीं कर सकते हैं. वहीं जब इस बारे में परिवहन विभाग मंडी के आरएम गोपाल शर्मा से बात कि गई तो उन्होंने कहा कि अड्डा इंचार्ज की नियुक्ति सरकार के आदेशों के अनुरूप हुई है और अगर चालकों को उनके व्यवहार या काम करने के तरीके से परेशानी है तो वे विभाग के उच्चाधिकारियों को इस बारे में अवगत करवा सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज