लाइव टीवी

खुशबू के लिए न्याय मांगने सड़कों पर उतरी सैंकड़ों महिलाएं
Mandi News in Hindi

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 30, 2020, 7:51 PM IST
खुशबू के लिए न्याय मांगने सड़कों पर उतरी सैंकड़ों महिलाएं
खुशबू के समर्थन में आज मंडी जिला मुख्यालय पर महिलाओं ने निकाला शांति मार्च

पति और सास (Husband and mother-in-law) की हैवानियत का शिकार हुई मंडी जिला के पनारसा गांव निवासी खुशबू के लिए न्याय मांगने (Demand of Justice) आज सैंकड़ों महिलाएं (Hundreds of women on road) सड़कों पर उतरीं. प्रदेश के विभिन्न संगठनों और इलाके के महिला मंडलों से आई महिलाओं ने आज मंडी (Mandi) शहर में शांति मार्च (Peace march) निकाला.

  • Share this:
मंडी. पति और सास (Husband and mother-in-law) की हैवानियत का शिकार हुई मंडी जिला के पनारसा गांव निवासी खुशबू के लिए न्याय मांगने (Demand of Justice) आज सैंकड़ों महिलाएं (Hundreds of women on road) सड़कों पर उतरीं. प्रदेश के विभिन्न संगठनों और इलाके के महिला मंडलों से आई महिलाओं ने आज मंडी (Mandi)शहर में शांति मार्च (Peace march) निकाला जो एसपी कार्यालय में जाकर संपन्न हुआ. इस मार्च में खुशबू के मायके वालों की तरफ से उसकी भाभी अनिता देवी और अन्य परिजन भी मौजूद रहे. दर्जन भर महिलाओं के प्रतिनिधिमंडल ने एसपी मंडी से मुलाकात करके उन्हें ज्ञापन सौंपा और दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग उठाई.

भाभी ने कहा- शादी के बाद से प्रताड़ित किया जाता था

पीड़िता खुशबू की भाभी अनिता देवी ने मीडिया कर्मियों से बातचीत में बताया कि खुशबू की शादी के बाद से ही उसे ससुराल वालों की तरफ से लगातार प्रताड़ित किया जाता था. उन्होंने बताया कि ससुराल वाले पैसों की मांग भी करते थे और कई बार उन्हें पैसे दिए भी गए थे. अनिता ने पुलिस और प्रशासन द्वारा की जा रही कार्रवाई पर संतोष जताया. वहीं इलाके से आई महिला सुनीता ठाकुर ने कहा कि जो दरिंदगी खुशबू के साथ की गई है, वैसा ही सबक आरोपियों को भी सिखाया जाना चाहिए ताकि भविष्य में कोई भी ऐसा अमानवीय व्यवहार करने से डरे.

एसपी ने कहा- गहनता से जांच की जा रही है

वहीं एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि मामले पर पुलिस द्वारा गहनता से कार्रवाई की जा रही है. आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था जिन्हें अदालत के आदेश पर जमानत पर रिहाई मिली है. उन्होंने बताया कि इस मामले पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी जिला पुलिस से सारी जानकारी मांगी है और महिला
आयोग को मामले की सारी जानकारी भेजी जा रही है.

महिलाओं ने एसपी मंडी को ज्ञापन देकर कठोर कार्रवाई करने की उठाई मांग
बता दें कि बीती 27 जनवरी को खुशबू के साथ हुई अमानवीयता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद से ही लोगों में लगातार आक्रोश देखने को मिल रहा है और लोग दोषियों को कठोर सजा देने की मांग उठा रहे हैं.

ये भी पढ़ें - कसौली गोलीकांड : विभागीय जांच में 12 पुलिसकर्मी दोषी, कार्रवाई

ये भी पढ़ें - 2 हजार रुपये के नोट नदारद, RBI से भी नहीं मिल रही सही जानकारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 7:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर