लाइव टीवी

खुशबू के दरिदों को अदालत से मिली जमानत, आरोपी पति व सास पुलिस जांच में करेंगे सहयोग
Mandi News in Hindi

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 30, 2020, 1:24 PM IST
खुशबू के दरिदों को अदालत से मिली जमानत, आरोपी पति व सास पुलिस जांच में करेंगे सहयोग
मंडी - पति और उसकी मां को 50-50 हजार के मुचलके पर मिली सशर्त जमानत

मंडी (Mandi) में विवाहिता से मारपीट (Married woman beaten) व वायरल वीडियो मामले में पुलिस ने जांच (Police investigation) तेज कर दी है. आरोपी सास व पति को अदालत ने सशर्त 50-50 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत (Bail) पर रिहा कर दिया. दोनों आरोपी पुलिस जांच में अपना सहयोग देंगे.

  • Share this:
मंडी. जिला में विवाहिता से मारपीट (Married woman beaten) व वायरल वीडियो मामले में पुलिस ने जांच (Police investigation) तेज कर दी है. आरोपी सास व पति को पुलिस ने मंडी स्थित कोर्ट (Court)नंबर 2 में पेश किया. यहां पुलिस ने आरोपियों की पुलिस रिमांड की मांग की, लेकिन अदालत ने दोनों आरोपियों को सशर्त 50-50 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत (Bail) पर रिहा करने के आदेश दिए. हालांकि दोनों आरोपी पुलिस जांच में अपना सहयोग देंगे. बता दें कि मंडी जिला के थलौट निवासी खुशबू की 26 जनवरी 2019 को पनारसा निवासी चिरंजी के साथ शादी हुई थी. खुशबू का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष ने उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. कई बार मामला थाना तक भी पहुंचा, लेकिन समझौता हो गया.
शादी की सालगिरह पर पति ने मां के साथ मिलकर पत्नी को पीटा

26 जनवरी 2020 को शादी की पहली सालगिरह वाले दिन पति चिरंजी व उसकी मां इंद्रा देवी ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दी और खुशबू के हाथ व पांव बांध कर बेहरमी से पिटाई की. खुशबू इस घटना के बाद किसी तरह 27 जनवरी को अपने मायके पहुंची और आपबीती सुनाई. इसके बाद मायका पक्ष ने बेहरमी से की गई पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में डालकर इंसाफ की गुहार लगाई. इसके साथ ही औट थाना में जाकर शिकायत भी दर्ज करवाई गई. औट पुलिस थाना ने त्वरित कार्रवाई अमल में लाते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि आज कोर्ट ने दोनों को जमानत पर रिहा करने के आदेश दिए हैं.

चालान तैयार कर कोर्ट में पेश किया जाएगा

सोशल मीडिया में आग की तरह फैले इस मामले में सरकार भी हरकत में है. इस संबंध में पुलिस थाना औट के एसएचओ ललित महंत ने बताया कि दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से उन्हें जमानत पर रिहा किया गया है. उन्होंने बताया कि जल्द मामले का चालान तैयार कर कोर्ट में पेश किया
जाएगा.

ये भी पढ़ें - क्रूरता की हदें पार! पहली मैरिज एनिवर्सरी पर पत्नी की बेरहमी से पिटाईये भी पढ़ें - कसौली गोलीकांड : विभागीय जांच में 12 पुलिसकर्मी दोषी, कार्रवाई

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 1:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर