लाइव टीवी

हैदराबाद गैंगरेप: देश की सबसे युवा पंचायत प्रधान जबना ने कहा, 'बलात्कारियों को सरेआम हो फांसी'

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 6, 2019, 8:04 PM IST
हैदराबाद गैंगरेप: देश की सबसे युवा पंचायत प्रधान जबना ने कहा, 'बलात्कारियों को सरेआम हो फांसी'
देश की सबसे युवा पंचायत प्रधान जबना चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से यह मांग की है कि वह महिलाओं की सुरक्षा के लिए सख्त कानून बनाएं.

देश की सबसे कम उम्र की पंचायत प्रधान जबना चौहान (Jabna Chauhan) ने गैंगरेप और हत्या (Gangrape and murder) के आरोपियों के एनकाउंटर (Encounter) के लिए हैदराबाद पुलिस (Hyderabad Police) को बधाई दी और कहा कि पुलिस ने इस मौके पर वही किया होगा जैसी वहां पर स्थिति रही होगी.

  • Share this:
मंडी. देश की सबसे युवा पंचायत प्रधान एवं ओरिएंटल फाउंडेशन की संस्थापक जबना चौहान (Jabna Chauhan) ने प्रधानामंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Narendra Modi) से मांग उठाई है कि महिलाओं की अस्मिता के साथ खिलवाड़ करने वालों को सरेआम फांसी के फंदे पर लटकाया जाना चाहिए. ऐसा करने के लिए भारत सरकार को महिलओं की सुरक्षा के लिए बनाए गए कानूनों में संशोधन करके सख्त प्रावधानों को शामिल करना होगा. यह बात जबना चौहान ने आज दिल्ली स्थित जंतर-मंतर पर आयोजित प्रदर्शन में शामिल होने के बाद मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए कही.

जबना चौहान दी हैदराबाद पुलिस को बधाई

जबना चौहान ने गैंगरेप और हत्या (Gang rape And murder) के आरोपियों के एनकाउंटर के लिए हैदराबाद पुलिस को बधाई दी और कहा कि पुलिस ने इस मौके पर वही किया होगा जैसी वहां पर स्थिति रही होगी. उन्होंने कहा कि हर बार ऐसी स्थिति नहीं बनेगी कि रेप और हत्या के आरोपियों का एनकाउंटर किया जा सके, इसलिए देश में एक सख्त कानून की जरूरत है जिससे महिलाओं के प्रति गलत सोच रखने वालों के मन में डर पैदा हो सके और वह इस तरह का जघन्य अपराध करने से परहेज करें. इस संदर्भ में जबना चौहान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत भी भेजा और सख्त कानून बनाने की मांग उठाई है.

गौरतलब है कि जबना चौहान देश की सबसे युवा पंचायत प्रधान है. वह मूलतः मंडी जिला के सराज विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाली ग्राम पंचायत थरजून से प्रधान चुनी गई है.

यह भी पढ़ें: हिमाचल में बारात देखने छत पर चढ़े लोग, छज्जा टूटा, महिला की मौत, 3 घायल

हैदराबाद गैंगरेप: कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने एनकाउंटर को सही ठहराया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 8:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर