अपना शहर चुनें

States

'मैं चुनाव जीतकर स्वर्गीय पिता का सपना करना चाहता हूं पूरा'

प्रकाश राणा, निर्दलीय प्रत्याशी, जोगिंद्रनगर, मंडी
प्रकाश राणा, निर्दलीय प्रत्याशी, जोगिंद्रनगर, मंडी

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के जोगिंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे प्रकाश राणा का सपना है कि वे अपने पिता के अधूरा सपने को पूरा करें. प्रकाश राणा के अनुसार, उनके पिता की इच्छा थी कि उनका बेटा इलाके की सेवा करें.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के जोगिंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे प्रकाश राणा का सपना है कि वे अपने पिता के अधूरा सपने को पूरा करें. प्रकाश राणा के अनुसार, उनके पिता की इच्छा थी कि उनका बेटा इलाके की सेवा करें. यही वजह है कि प्रकाश बीते छह महीने से अपने गांव में डटे हुए हैं.

प्रकाश राणा कौन हैें, आइए जानने की कोशिश करते हैं. गोलवा गांव के प्रकाश राणा ने सउदी अरब में करोड़ों का कारोबार किया. 1985 में प्रकाश राणा बतौर कर्मचारी सउदी अरब गए, लेकिन इसके बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

प्रकाश राणा सउदी अरब में अब पार्टनरशिप के तहत कारोबार करने लगे हैं. प्रकाश राणा ने इतना पैसा कमाया है कि अब घर आने-जाने के लिए निजी हेलिकॉप्टर का इस्तेमाल करते हैं. अपने पैतृक घर पर प्रकाश राणा ने हेलिपैड बना रखा है.प्रकाश राणा को जब भी अपने गांव आना होता है तब वे चार्टर्ड प्लेन से यहां आते हैं.



प्रकाश राणा रईस शेख की तरह जिंदगी जीते हैं. प्रकाश राणा का बेटा अब सउदी अरब में कारोबार संभालने लग गया है जिसके चलते प्रकाश राणा बीते छः महीनों से अपने घर पर ही डटे हुए हैं. प्रकाश राणा बताते हैं कि उनके स्वर्गीय पिता का सपना था कि वह इलाके की सेवा करें और इसी सपने को पूरा करने के लिए वह चुनाव लड़ रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज