Home /News /himachal-pradesh /

मैं सुखराम को कभी माफ नहीं करूंगा: वीरभद्र सिंह

मैं सुखराम को कभी माफ नहीं करूंगा: वीरभद्र सिंह

पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह

पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह

हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने कहा है कि वह कभी सुखराम को माफ नहीं करेंगे. वीरभद्र सिंह ने कहा कि सुखराम ने अलग से पार्टी बनाकर जो गलती की थी, उसके लिए वह उन्हें कभी माफ नहीं कर सकते हैं.

    हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने कहा है कि वह कभी सुखराम को माफ नहीं करेंगे. वीरभद्र सिंह ने कहा कि सुखराम ने अलग से पार्टी बनाकर जो गलती की थी, उसके लिए वह उन्हें कभी माफ नहीं कर सकते हैं. यह बात वीरभद्र सिंह ने मंडी जिले के चैलचौक में आयोजित एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कही. वीरभद्र सिंह ने यह भी माना कि सुखराम ने लोकसभा चुनावों में कई बार उनका साथ दिया और उनकी मदद की, लेकिन अलग से पार्टी बनाकर सुखराम ने बहुत बड़ी गलती की थी. इसके साथ ही उन्होंने मंच पर अपने संबोधन के दौरान आश्रय शर्मा को बुलाया और उसे अपना आशीर्वाद दिया. वीरभद्र सिंह ने कहा कि आश्रय शर्मा एक युवा है और युवा सोच के साथ आगे बढ़ रहा है. उन्होंने सभी से आश्रय शर्मा को भारी मतों से विजयी बनाने का आहवान किया.

    वीरभद्र सिंह ने कहा कि आज पुरानी बातों को भुलाकर आगे बढ़ने की जरूरत है और सुखराम के लिए भी उनकी नजरों में पूरा मान-सम्मान है. बता दें कि आश्रय शर्मा के नामांकन वाले दिन पंडित सुखराम ने खुले मंच से वीरभद्र सिंह से माफी मांगी थी, लेकिन उस दिन वीरभद्र सिंह ने इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी. आज उन्होंने खुले मंच से सुखराम के माफीनामे को नकार दिया. हालांकि उन्होंने आश्रय शर्मा के लिए वोट मांगे और उन्हें भारी मतों से जिताने का आह्वान किया.

    कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा ने वीरभद्र सिंह और पंडित सुखराम की जमकर तारीफ की और सांसद राम स्वरूप शर्मा पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि आज मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता से सीएम के नाम पर वोट मांगकर गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा है. आश्रय शर्मा ने कहा कि संसद में चुनकर सांसद जाएगा न कि सीएम.

    आश्रय शर्मा ने कहा कि अगर सीएम संसद जाने को तैयार हैं तो वह आज ही अपना नामांकन पत्र वापिस लेने को तैयार हैं. आश्रय ने कहा कि सांसद के पास गिनाने को कुछ नहीं और यही कारण है कि सीएम को आगे रखकर वोट मांगे जा रहे हैं.

    यह भी पढ़ें: कांगड़ा से पवन काजल आज भरेंगे पर्चा, साथ में होंगे कांग्रेस के दिग्गज नेता

    सुखराम ने पोते को लॉन्च की जल्दी में बेटे का भविष्य दांव पर लगा दिया: सीएम जयराम 

    Tags: Himachal Pradesh Lok Sabha Elections 2019, Lok sabha elections 2019, Mandi S08p02

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर