हिमाचल प्रदेश: जोगिंद्रनगर में 21 किलो भुक्की के साथ पंजाब के दो युवक गिरफ्तार

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 11, 2019, 7:29 PM IST
हिमाचल प्रदेश: जोगिंद्रनगर में 21 किलो भुक्की के साथ पंजाब के दो युवक गिरफ्तार
जोगिंद्रनगर थाना पुलिस की एक टीम ने बुधवार की सुबह पंजाब के दो युवकों को 21 किलो 100 ग्राम भुक्की की भारी भरकम खेप के साथ गिरफ्तार किया है.

जोगिंद्रनगर थाना पुलिस की एक टीम ने बुधवार की सुबह पंजाब के दो युवकों को 21 किलो 100 ग्राम भुक्की (Drugs) की भारी भरकम खेप के साथ गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
जोगिंद्रनगर (हिमाचल प्रदेश). मंडी जिले (Mandi District) के जोगिंद्रनगर थाना पुलिस (JogindraNagar police) की एक टीम ने बुधवार की सुबह पंजाब के दो युवकों को 21 किलो 100 ग्राम भुक्की (Drugs) की भारी भरकम खेप के साथ गिरफ्तार (Arrested) किया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जोगिंद्रनगर थाना पुलिस की एक टीम सबुह करीब 5 बजे से ही पठानकोट-मंडी नेशनल हाईवे (Pathankot-Mandi National Highway) पर नाके पर मौजूद थी. नाकेबंदी के दौरान ही बाईक पर सवार दो युवक भारी भरकम बोरी के साथ नाके पर पहुंचे. पुलिस ने इन्हें जांच के लिए रोका तो बोरी में से भुक्की बरामद की गई.

पुलिस ने करीब 21 किलो 100 ग्राम भुक्की जब्त की

दोनों आरोपी युवकी को ​पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उन दोनों के पास से करीब 21 किलो 100 ग्राम भुक्की जब्त की गई. आरोपी युव​कों की शिनाख्त कर ली गई है. गिरफ्तार युवकों में से एक मलकीत सिंह गांव व डाकघर तलवंडी जिला जालंधर का निवासी है जबकि दूसरा जोरावर सिंह गांव व डाकघर सदकपुर जिला जालंधर का है.

एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज

मंडी ​के एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार करके एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act)  के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस उनसे यह जानने की कोशिश करेगी कि उनके तार किसी अन्य नशा की तस्करी करने वालों से जुड़े हैं या नहीं.

ये भी पढ़ें: बंडारू दत्तात्रेय का सीएम जयराम ने किया स्वागत, कहा- उनके अनुभव का मिलेगा लाभ

PHOTOS: Ind Vs SA T20: धर्मशाला में अफ्रीकी खिलाड़ियों ने खूब बहाया पसीना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 7:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...