'कर्नाटक में राज्यपाल द्वारा बीजेपी को निमंत्रण देना लोकतंत्र की हत्या करने जैसा'

मंडी संसदीय क्षेत्र युवा कांग्रेस कमेटी ने कर्नाटक में भाजपा को राज्यपाल के न्योता देने के फैसले का विरोध किया है.

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: May 18, 2018, 5:05 PM IST
'कर्नाटक में राज्यपाल द्वारा बीजेपी को निमंत्रण देना लोकतंत्र की हत्या करने जैसा'
यूथ कांग्रेस प्रशासनिक अधिकारी को ज्ञापन सौंपते हुए
Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: May 18, 2018, 5:05 PM IST
मंडी संसदीय क्षेत्र युवा कांग्रेस कमेटी ने कर्नाटक में भाजपा को राज्यपाल के न्योता देने के फैसले का विरोध किया है. युवा कांग्रेस ने डीसी के माध्यम से राज्यपाल को सौंपे गए ज्ञापन में युवा कांग्रेस ने आरोप लगया है कि जिस तरह से कर्नाटक में भाजपा ने सरकार बनाई है युवा कांग्रेस उसका विरोध करती है. भाजपा ने कर्नाटक में आनन फानन में सरकार बनाने का दावा पेश किया है जिसके विरूद्ध कांग्रेस सुप्रीम कोर्ट में पहुंची है.

युवा कांग्रेस मंडी संसदीय क्षेत्र महासचिव रोहित महाजन ने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार के बीते दिसंबर महीने में सत्तासीन होने के बाद से कानून व्यवस्था का एक ओर बुरा हाल है तो दूसरी ओर महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ कर रख दी है. बीजेपी शासन में आपराधिक मामलों में वृद्धि हुई है तथा आपराधिक प्रवृति वाले बेखौफ वारदातों को अंजाम दे रहे हैं.

रोहित महाजन ने कहा कि प्रदेश में कानून नाम की चीज नहीं बची है. प्रदेश में हत्या, दुष्कर्म, छेड़छाड़, शैक्षणिक संस्थानों में यौन उत्पीड़न व महिलाओं से छेड़छाड़ तथा अन्य संगीन अपराध बढ़ने से महिलाएं असुरक्षित महसूस कर रही है. राज्य में अराजकता का माहौल है.

उन्होंने कहा कि हाल ही में हिमाचल प्रदेश कसौली गोलीकांड में असिस्टैंट टाऊन प्लानर की हत्या ने तो पूरे सिस्टम की पोल खोलकर रख दी है. इसके बाद सोलन जिले के ही बद्दी में पूर्व कांग्रेस विधायक राम कुमार चौधरी के चचेरे भाई की नर्मम हत्या आरएसएस के कार्यकर्ता द्वारा की गई.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर