Home /News /himachal-pradesh /

indian premier league mandi shopkeeper won one crore rupees on my circle app on ipl cricket match hpvk

IPL जैकपॉटः My Circle-11 पर लगाए थे 49 रुपये, 4 घंटे में ही करोड़पति बना करियाना दुकानदार

मंडी जिले के सुंदरनगर के सलापड़ का कुलदीप गुप्ता चार घंटे में  ही एक करोड़ रुपये का मालिक बन गया.

मंडी जिले के सुंदरनगर के सलापड़ का कुलदीप गुप्ता चार घंटे में ही एक करोड़ रुपये का मालिक बन गया.

कुलदीप गुप्ता ने बताया कि एक करियाना और बर्तन की छोटी सी दुकान करता है. अक्सर दोस्तों को माय सर्कल इलेवन खेलते हुए देखा करते थे और 4 दिन पहले ही उन्होंने अपने मोबाइल फोन में माय सर्कल इलेवन को डाउनलोड किया था.

मंडी. कहते हैं भगवान जब भी देता है तो छप्पड़ फाड़ कर देता है. कुलदीप की किस्मत ऐसी चमकी की वो एक ही रात में करोड़पति बन गया. मामला हिमाचल के मंडी जिले के सुंदरनगर का है. यहां पर एक करियाना दुकानदार को आईपीएल मैच में ऑनलाइन ऐप में रुपये लगाना करोड़पति बना गया.

मंडी जिले के सुंदरनगर के सलापड़ का कुलदीप गुप्ता चार घंटे में ही एक करोड़ रुपये का मालिक बन गया. कुलदीप गुप्ता ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पंजाब और लखनऊ के बीच शुक्रवार रात हुए मैच में जीते पैसे लगाए थे. माय सर्कल इलेवन ऐप में कुलदीप को एक करोड़ रुपये का इनाम मिला है. इस मैच में लाखों क्रिकेट प्रेमियों ने दांव लगाया था, लेकिन लाखों लोगों के बीच कुलदीप की किस्मत चमकी और वह एक करोड़ रुपये जीत गया.

कुलदीप गुप्ता ने बताया कि एक करियाना और बर्तन की छोटी सी दुकान करता है. अक्सर दोस्तों को माय सर्कल इलेवन खेलते हुए देखा करते थे और 4 दिन पहले ही उन्होंने अपने मोबाइल फोन में माय सर्कल इलेवन को डाउनलोड किया था. शुक्रवार शाम मैच शुरू होने से करीब आधा घंटा पहले 49 रुपये लगाकर बतौर एंट्री फीस जमा करवाई. चार घंटे उसने ये मैच देखा भी नहीं, लेकिन मैच के अंतिम क्षणों में उसने मोबाइल पर नजर बनाए रखी.

व्यापार को बढ़ाएगा कुलदीप
जैसे ही उसका पहला रैंक आया तो उसे विश्वास ही नहीं हुआ कि उसने एक करोड़ रुपये जीत लिए हैं. कुलदीप बार-बार अपने मोबाइल में इनामी राशि का आंकलन करता रहा और अपने दोस्तों के माध्यम से उसने इस बात की पुष्टि की. कुलदीप ने बताया कि वह जीती हुई राशि से अपने व्यापार को आगे बढ़ाएंगे. फिलहाल कुलदीप के करोड़पति बनने की चर्चा पूरे शहर में हो रही है.

Tags: BCCI, Book ipl tickets, Dream 11, Himachal news, Himachal pradesh, IPL, Mandi

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर