हिमाचल के सुंदरनगर में हाईवे किनारे नशे में धुत्त पड़ी मिली महिला

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 30, 2019, 4:45 PM IST
हिमाचल के सुंदरनगर में हाईवे किनारे नशे में धुत्त पड़ी मिली महिला
सुंदरनगर में नशे में धुत्त महिला को उठाती पुलिस.

पुलिस ने महिला की हालत खराब होने के कारण उपचार के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर (Civil Hospital Sunder Nagar) पहुंचाया गया, जहां महिला को प्रारंभिक उपचार देने व मेडिकल करवाने के बाद पुलिस थाना में रखा गया है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश में नशे (Drugs) की ओवरडोज (Overdose) से अभी तक कई लोग जान गंवा चुके हैं. कई लोगों को दिमागी परेशानी हो चुकी है. प्रदेश पुलिस लगातार प्रयास कर रही है लेकिन अब तक नशे की जड़ तक पहुँचने में सफल साबित नहीं हैं.

मंडी जिला में महिलाएं भी नशा करने में पीछे नहीं है. ताजा घटनाक्रम में गुरुवार देर रात सुंदरनगर में चंडीगढ़-मनाली (Chandigar Manali) नेशनल हाईवे-21 का है. यहां एक महिला नशे में धुत्त होकर नेशनल हाईवे-21 पर स्थित बीएसएल टेल कंट्रोल गेट पर पैट्रोल पंप के साथ अचेत अवस्था में पड़ी हुई थी. हालांकि, यह पता नहीं चल पाया है कि महिला ने क्या नशा किया था. लेकिन पास से शराब की बोतल बरामद की गई है.

महिला ने अपना नाम नीलम निवासी हमीरपुर बताया है.
महिला ने अपना नाम नीलम निवासी हमीरपुर बताया है.


लोगों ने दी पुलिस को सूचना

गनीमत ये रही कि लोगों की नजर महिला पर पड़ गई और मामले की जानकारी बीएसएल पुलिस थाना को दी गई. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौका पर आकर महिला को अचेत को उठाकर पूछताछ की गई. महिला ने अपना नाम नीलम निवासी हमीरपुर बताया.

अस्पताल ले गई पुलिस
पुलिस (Himachal Police) ने महिला की हालत खराब होने के कारण उपचार के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया गया, जहां महिला को प्रारंभिक उपचार देने व मेडिकल करवाने के बाद पुलिस थाना में रखा गया है.मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी, बीएसएल कालोनी कमलकांत ने कहा कि है. जल्द ही महिला के परिजनों का पता कर उनके हवाले कर दिया जाएगा.
Loading...

ये भी पढ़ें: अगवा हिमाचली किशोरी से पंजाब में गैंगरेप, चंडीगढ़ से बरामद

PHOTOS: मनाली में 9000 फीट की ऊंचाई पर हवा में Cycling!

पत्नी के जुल्मों से तंग आकर पति ने की आत्महत्या, 5 गिरफ्तार

कोटरोपी हादसा: मृतक सैनिक के परिवार को मिलेगा 50 लाख मुआवजा

अर्जुन अवार्ड से नवाजे गए हिमाचली कबड्डी खिलाड़ी अजय ठाकुर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 3:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...