मंडी: अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी ऋषि धवन ने एबीवीपी की मांगों का किया समर्थन
Mandi News in Hindi

मंडी: अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी ऋषि धवन ने एबीवीपी की मांगों का किया समर्थन
मंडी में क्रिकेटर ऋषि धवन.

एबीवीपी के पदाधिकारी ने बताया कि आने वाले समय में इस अभियान में मंडी से बालीवुड में काम कर चुके या कर रहे कलाकारों को भी जोड़ा जाएगा.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) में एबीवीपी ने अपनी मांगों को लेकर हस्ताक्षर अभियान छेड़ा हुआ है. इसके चलते मंगलवार को इस अभियान के नौवें दिन मंडी शहर के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी ऋषि धवन ने भी एबीवीपी (ABVP) की मांगों को अपना समर्थन दिया इस दौरान ऋषि धवन (Rishi Dhawan) ने हस्ताक्षर पट्ट पर अपने हस्ताक्षर किए व एबीवीपी के द्वार उठाई जा रही मांगों को जरूरी बताया. उन्होंने पर कहा कि मंडी में राज्य विश्वविद्यालय बनने से हजारों छात्रों को इसका लाभ मिलेगा. इसके साथ ही यहां पर पढ़ने वाले छात्रों को उचित सुविधा भी प्राप्त होगी.

हिमाचल सरकार से किया आह्वान
अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट प्लेयर ऋषि धवन ने एबीवीपी की सभी मांगों को जायज मानते हुए प्रदेश सरकार से उचित फैसले लेने का आहवान किया है. बता दें कि मंडी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने अपनी मांगों को लेकर हस्ताक्षर अभियान छेड़ा हुआ है. इसमें एबीवीपी क्लस्टर विश्वविद्यालय को राज्य विश्वविद्यालय बनाने, विश्वविद्यालय में कक्षाओं को जल्द शुरू करने व रिक्त पदों को भरने की मांग कर रही है.

मंडी में क्रिकेटर ऋषि धवन.

अभियान में कईयों का सहयोग


इस अभियान के तहत विद्यार्थी परिषद मंडी के शिक्षा विभाग से रिटायर अधिकारियों, कर्मचारियों, प्रबुद्ध लोगों, धार्मिक व सामाजिक संस्थाओं से सहयोग ले रही है. इसके साथ ही अब मंडी के ख्याति प्राप्त खिलाड़ियों को भी इस अभियान के साथ जोड़ जा रहा है. एबीवीपी के पदाधिकारी ने बताया कि आने वाले समय में इस अभियान में मंडी से बालीवुड में काम कर चुके या कर रहे कलाकारों को भी जोड़ा जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading