लाइव टीवी

वायरल हुए दोनों अश्लील वीडियो मामले की जांच में लगेगा समय, पुलिस ने 15 लोगों से की पूछताछ

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 6, 2019, 8:07 AM IST
वायरल हुए दोनों अश्लील वीडियो मामले की जांच में लगेगा समय, पुलिस ने 15 लोगों से की पूछताछ
मंडी में वायरल हुए दो अश्लील वीडियो की पुलिस जांच कर रही है.

मंडी में हाल ही में वायरल हुए दो अश्लील वीडियो मामले में पुलिस जांच कर रही है. पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया था, जिन्हें अदालत से बाद में जमानत मिल गई थी.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी (Mandi) शहर में दो अश्लील वीडियो (Sex Video) के वायरल होने से चर्चाओं का बाजार गर्म है. पहला अश्लील वीडियो एक स्थानीय युवती का है लेकिन दूसरा वीडियो कहीं और का है. लेकिन इसे मंडी की महिला का बताकर वायरल किया गया है. दरअसल शहर की एक युवती ने अपने प्रेमी के साथ अंतरंग पलों का वीडियो बनाया था लेकिन यह वीडियो वायरल (Viral Video) हो गया. इस मामले में युवती के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. इन दोनों मामलों की जांच जारी है. पुलिस के मुताबिक जांच पूरी होने में और समय लग सकता है क्योंकि इन दोनों वीडियो के बहुत अधिक वायरल होने के कारण वो और लोगों से पूछताछ करने वाली है.

चार गिरफ्तार लोग जमानत पर रिहा 

पुलिस ने शिकायत के आधार पर चार लोगों को गिरफ्तार किया था, जिन्हें कोर्ट से बाद में जमानत मिल गई. इनमें एक व्यक्ति मंदिर का पुजारी बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि इन लोगों ने ही यह वीडियो वायरल किया है. पुलिस ने इनके मोबाइल फोन को अपने कब्जे में ले लिया है और उसे जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेज दिया है. एसपी मंडी गुरदेव शर्मा का कहना है कि मामले की जांच जारी है और लैब रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. अभी यह भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि यह वीडियो किस-किस ने किसको भेजा है ताकि वीडियो वायरल करने के मामले की गहराई तक पहुंचा जा सके.

मंडी के एसपी गुरदेव शर्मा ने वायरल हुए अश्लील वीडियो मामले की जांच के बारे में न्यूज़18 हिमाचल को दी जानकारी


इसके अलावा एक अन्य अश्लील वीडियो भी मंडी शहर में वायरल हुआ है जो यहां का नहीं है. बताया जा रहा है कि किसी ने पाॅर्न साइट से यह वीडियो डाउनलोड कर उसे इस संदेश के साथ वायरल कर दिया कि यह वीडियो मंडी की एक महिला का है. इस कारण उस महिला को परेशानी और शर्मिंदगी के दौर से गुजरना पड़ा और उसने महिला पुलिस थाना में इसकी शिकायत दर्ज कराई.

9 लोगों के मोबाइल जांच के लिए FSL लैब भेजा

इस मामले में अभी तक 11 लोगों को पूछताछ के लिए तलब किया जा चुका है, और पुलिस ने इनमें से नौ लोगों के मोबाइल फोन अपने कब्जे में लेकर जांच के लिए फॉरेंसिक साइंस लेबोरेट्री (FSL) भेज दिए हैं. इन मोबाइल से यह वीडियो अभी डिलिट (Delete) कर दिया गया है और पुलिस इसकी डाटा रिकवरी (Data Recovery) करवा रही है. एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि मामले की जांच जारी है. इस जांच में लंबा समय लग सकता है. क्योंकि दोनों वीडियो ज्यादा वायरल हुए थे, इसलिए अभी इसमें और लोग भी पुलिस की रडार पर हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 7:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...