लाइव टीवी

'इन्वेस्टर मीट सरकार की बड़ी उपलब्धि, 28 हजार को मिलेगा रोजगार
Mandi News in Hindi

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 17, 2020, 10:34 AM IST
'इन्वेस्टर मीट सरकार की बड़ी उपलब्धि, 28 हजार को मिलेगा रोजगार
विधायक जवाहर ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की जनता ने जयराम ठाकुर की सरकार के विकास कार्यों पर अपनी मुहर लगाई है.

द्रंग विधानसभा क्षेत्र से भाजपा (BJP) के विधायक जवाहर ठाकुर (Jawahar Thakur) ने कहा कि ग्लोबल इन्वेस्टर मीट (Global Investors Meet) के माध्यम से जो निवेश प्रदेश में आएगा उससे 28 हजार लोगों को रोजगार प्राप्त होगा. उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने स्वयं इन्वेस्टर मीट में आकर प्रदेश के प्रति अपना लगाव दिखाया.

  • Share this:
मंडी. द्रंग विधानसभा क्षेत्र से भाजपा (BJP) के विधायक जवाहर ठाकुर (Jawahar Thakur) का कहना है कि दो वर्षों के छोटे से कार्यकाल में ग्लोबल इन्वेस्टर मीट (Global Investors Meet) करवाना राज्य सरकार की बड़ी उपलब्धि है. ग्लोबल इन्वेस्टर मीट के माध्यम से जो निवेश प्रदेश में आएगा उससे 28 हजार लोगों को रोजगार प्राप्त होगा. जवाहर ठाकुर ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री ने स्वयं इन्वेस्टर मीट में आकर प्रदेश के प्रति अपना लगाव दिखाया था. राज्य सरकार ने बीती 27 दिसंबर को 10 हजार करोड़ रुपये के एमओयू (MoU) की ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी करके यह साबित कर दिया कि प्रदेश में निवेश
लाने के लिए सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध है. उन्होंने कहा कि देश-विदेश के लोग प्रदेश में इन्वेस्ट करना चाहते हैं और ऐसा होने से प्रदेश के विकास को पंख लगने के साथ ही यहां के लोगों को रोजगार के अवसर भी मिलेंगे.

सरकार ने हर वर्ग का विकास किया

जवाहर ठाकुर ने कहा कि सरकार ने प्रदेश के हर वर्ग का समान और समुचित विकास करने का प्रयास किया है. यही कारण है कि प्रदेश की जनता ने लोकसभा चुनावों में भाजपा को अपना अथाह प्यार दिया. इसके बाद उपचुनावों में प्रदेश सरकार के सामने जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने की कसौटी थी जिससे भी सरकार ने बखूबी पार पाया.



उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने साबित कर दिया है कि राज्य की जयराम ठाकुर के नेतृत्व वाली सरकार प्रदेश के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ रही है.

ये भी पढ़ें - हिमाचल कैबिनेट मीटिंग: शिक्षा-IPH विभाग में बंपर नौकरियां, भरे जाएंगे 2479 पद

ये भी पढ़ें - बर्फबारी के बाद पेयजल की किल्लत से जूझ रहा किन्नौर, तापमान शून्य से नीचे

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 17, 2020, 10:34 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर