Home /News /himachal-pradesh /

jairam claim no one has been able to do the development he did while being the cm nodbk

CM जयराम का दावा- मुख्यमंत्री रहते जो विकास उन्होंने किया आज तक कोई नहीं कर पाया

इससे पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सराज विधानसभा क्षेत्र की उप-तहसील छतरी में 14.09 करोड़ रुपये की लागत की विभिन्न परियोजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास किए.

इससे पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सराज विधानसभा क्षेत्र की उप-तहसील छतरी में 14.09 करोड़ रुपये की लागत की विभिन्न परियोजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास किए.

Himachal News: अपने संबोधन में सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि पिछले साढ़े 4 वर्षों में पूरे विधानसभा क्षेत्र में उन्होंने ईमानदारी से काम किया है. सराज के हर क्षेत्र को सड़कों से जोड़ने का प्रयास किया गया है. सीएम ने कहा कि उन्होंने सराज के लोगों के पीठ के बोझ को कम करने में वे कुछ हद तक कामयाब भी हुए हैं. जयराम ठाकुर ने कहा कि सराज के लोगों ने जो प्यार उन्हें दिया है उसका कर्ज वे 100 जन्मों तक नहीं चुका सकते हैं.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल के इतिहास में जितने भी सीएम रहे वे अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में उतना विकास नहीं करवा पाए जितना विकास पिछले साढ़े 4 वर्षों में मंडी जिला के सराज विधानसभा क्षेत्र में हुआ है. यह दावा मंगलवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपने गृह क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे के दौरान सराज के छतरी के गतू में एक जनसभा को संबोधित करते हुए किया है. इससे पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सराज विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों रुपए की विकासात्मक योजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास भी किए.

अपने संबोधन में सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि पिछले साढ़े 4 वर्षों में पूरे विधानसभा क्षेत्र में उन्होंने ईमानदारी से काम किया है. सराज के हर क्षेत्र को सड़कों से जोड़ने का प्रयास किया गया है. सीएम ने कहा कि उन्होंने सराज के लोगों के पीठ के बोझ को कम करने में वे कुछ हद तक कामयाब भी हुए हैं. जयराम ठाकुर ने कहा कि सराज के लोगों ने जो प्यार उन्हें दिया है उसका कर्ज वे 100 जन्मों तक नहीं चुका सकते हैं. उन्होंने कहा कि विधायक बनने के पश्चात उनका प्राथमिक लक्ष्य सराज की हर पंचायत को सड़कों के साथ जोड़ना रहा. पहले सराज विधानसभा क्षेत्र में 16-17 के करीब पंचायतों में ही सड़क सुविधा थी लेकिन वर्तमान में सराज विधानसभा क्षेत्र की लगभग सभी पंचायतों को सड़कों के साथ जोड़ दिया गया है. उन्होंने कहा कि उनके क्षेत्र में आज ऐसी कोई पंचायत नहीं है जो सड़क सुविधा से महरूम रह गई हो.

अधिकारी और अन्य गणमान्य भी मौजूद रहे
इससे पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सराज विधानसभा क्षेत्र की उप-तहसील छतरी में 14.09 करोड़ रुपये की लागत की विभिन्न परियोजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास किए. इसमें ग्राम पंचायत गतू और छतरी में 13.04 करोड़ रुपये की 6 परियोजनाओं के लोकार्पण और 1.05 करोड़ रुपये की 2 परियोजनाओं के शिलान्यास शामिल है. उन्होंने इस मौके पर छतरी में महाविद्यालय खोलने की भी घोषणा की. वहीं, सीएम ने सेरी से राणा बाग सड़क पर बस को हरी झंडी दिखाकर भी रवाना किया. इस अवसर पर बल्ह के विधायक इंद्र सिंह गांधी, उपायुक्त अरिन्दम चौधरी, पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री, पंचायती राज संस्थाओं के प्रतिनिधि, भाजपा मंडल के पदाधिकारी, विभिन्न विभागों के अधिकारी और अन्य गणमान्य भी मौजूद रहे.

Tags: CM Jairam Thakur, Himachal pradesh news, Mandi news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर