हिमाचल सरकार पर बढ़ा खतरा! अब कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर Corona Positive
Mandi News in Hindi

हिमाचल सरकार पर बढ़ा खतरा! अब कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर Corona Positive
सोशल मीडिया पर भी मंत्री ने जानाकारी दी है.

हिमाचल के जल शक्ति मंत्री महेन्द्र महेंद्र सिंह ठाकुर कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) आए हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने ये जानकारी दी है. 

  • Share this:
मंडी. हिमाचल में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. जयराम सरकार भी अब इसके जद में फंस रही है. अब हिमाचल सरकार के एक और कैबिनेट मंत्री कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर (Mahendra Singh Thakur) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मंत्री के बेटे रजत ठाकुर ने भी इस बात की पुष्टि की है. जानकारी के मुताबिक, कोरोना के कोरोना के शुरुआती लक्षण आने के बाद मंत्री ने अपना टेस्ट कराया था. गुरुवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona Positive) आई है. अपने फेसबुक पेज में भी मंत्री ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी शेयर की है.

बता दें कि महेंद्र ठाकुर कोरोना से संक्रमित होने वाले दूसरे मंत्री हैं. इससे पहले ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. बताया जा रहा है कि बुधवार को मंत्री महेंद्र ठाकुर सचिवालय में भी मौजूद थे. उन्होंने फेसबुक में एक पोस्ट शेयर कर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है. इसके साथ ही मंत्री ने संपर्क में लोगों से आइसोलेट होने और एहतियात के तौर पर जांच करवाने की बात कही है.

ये भी पढ़ें: इस वजह से हिरणों को रास आने लगा है सज्जनगढ़ बायोलॉजिकल पार्क, देखें PHOTOS




डॉक्टर्स कोरोना की चपेट में 

बता दें कि हिमाचल प्रदेश में भी कोरोना वॉरियर्स कोरोना वायरस से संक्रमित हो रहे हैं. कोविड-19 के चलते अब तक टांडा मेडिकल (Tanda Medical College) कालेज में भी डाक्टर्स, नर्सिस व उनके बच्चों सहित 35 के लगभग लोग संक्रमित हो चुके हैं. डीसी कांगड़ा राकेश प्रजापति ने कहा कि 25 के लगभग डाक्टर्स संक्रमित हैं. इसके अलावा नर्स और उनके बच्चों सहित यह आंकड़ा 35 के लगभग है. कांगड़ा में अब तक कुल 926 लोग इस संक्रमण की चपेट में आए हैं. यहां लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, 267 एक्टिव केस हैं, जबकि 657 लोग स्वस्थ हुए हैं और 8 लोगों की मौत हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading