Assembly Banner 2021

बिग बॉस विनर रुबीना दिलैक का पूरा होगा ये सपना, CM जयराम ठाकुर ने किया बड़ा ऐलान

सीएम जयराम ठाकुर ने दी बिग बॉस की विजेता रुबीना दिलैक को जीत की बधाई दी.

सीएम जयराम ठाकुर ने दी बिग बॉस की विजेता रुबीना दिलैक को जीत की बधाई दी.

Bigg Boss Season 14 Winner Rubina Dilaik: बिग बॉस सीजन 14 की विनर रुबीना दिलैक ने शो जीतने के बाद एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके गांव के लिए पक्की सड़क और बेहतरीन बिजली की व्यवस्था नहीं है. जो राशि उन्होंने शो से जीती है, उसे वह विकास कार्यों पर खर्च करेंगी. सीएम जयराम ठाकुर ने रुबीना के इस निर्णय का स्वागत किया है.

  • Share this:
मंडी. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शिमला जिला के चौपाल की रहने वाली रुबीना दिलैक को रियलिटी शो बिग बॉस की विनर बनने पर बधाई दी है. साथ ही सीएम ने रूबीना के गांव में सड़क निर्माण के लिए सरकार की तरफ से हरसंभव मदद का भरोसा भी दिलाया है. आज आईआईटी मंडी में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में सीएम ने रूबीना को बधाई दी.

बता दें कि रूबीना दिलैक ने बिगबॉस शो जीतने के बाद एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके गांव के लिए पक्की सड़क और बेहतरीन बिजली की व्यवस्था नहीं है और जो राशि उसने शो से जीती है, उसे वह गांव के इन कार्यों पर खर्च करेंगी. रूबीना के इस निर्णय का सीएम जयराम ठाकुर ने स्वागत किया है. उन्होंने कहा कि रूबीना की यह अच्छी सोच है और इसके लिए सरकार की तरफ से भी हर संभव मदद मुहैया करवाई जाएगी. साथ ही सीएम ने यह भी कहा कि प्रदेश का ऐसा कोई गांव नहीं जो बिजली से अछूता हो, यदि इससे संबंधित कोई और समस्या होगी तो उसका भी निराकरण किया जाएगा.

गौरतलब है कि हाल ही में टीवी जगत का सबसे विवादित रियेलिटी शो 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' के विनर का खिताब रुबीना दिलैक (Rubina DilaiK) ने अपने नाम किया है. राहुल वैद्य इस सीजन के फर्स्ट रनरअप रहे. शो की शुरुआत से ही रुबीना दिलैक को बिग बॉस 14 के विनर के तौर पर देखा जा रहा था. शो की शुरुआत से ही रुबीना हर मुद्दे पर अपनी बात रखती रहीं. हर तरफ से रुबीना को बधाईयां मिल रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज