मंडी: हाईवे पर मलबा उठा रही JCB मशीन पर गिरा पत्थर, 20 वर्षीय आपरेटर की मौत

मंडी में हादसा.
मंडी में हादसा.

JCB Accident in Mandi: हादसे के कारण चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे करीब 2 घंटों तक बाधित रहा. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि हादसे की जांच की जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 30, 2020, 5:02 PM IST
  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश में मंडी-पंडोह (Mandi-Pandoh) सड़क पर फोरलेन निर्माण के पहाड़ी की कटिंग के बाद सड़क किनारे पड़े मलबे को हटा रही मशीन पर पहाड़ी से एक बड़ा पत्थर (Boulder) आकर गिर गया. इस हादसे में मशीन (JBC) आपरेटर की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं उसके शव को कड़ी मशक्कत के बाद निकाला जा सका.

छह मील के पास हादसा
जानकारी के अनुसार, मंडी-पंडोह सड़क पर छः मील नामक स्थान पर केएमसी कंपनी द्वारा रोड़ कटिंग का कार्य किया जा रहा है. इस कार्य के कारण हाईवे पर जो मलबा गिरा था, उसे एक मशीन के माध्यम से हटाया जा रहा था. इतने में पहाड़ी से एक बड़ा पत्थर सीधा मशीन पर आ गिरा. मशीन आपरेटर इस पत्थर के कारण मशीन के नीचे दब गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान 20 वर्षीय राम लाल पुत्र रत्न चंद निवासी उधमपुर जम्मू कश्मीर के रूप में हुई है.

दो घंटे बंद रहा हाईवे
पुलिस ने शव को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पंडोह पुलिस चौकी प्रभारी एएसआई नारायण सिंह मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं. वहीं इस हादसे के कारण चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे करीब 2 घंटों तक बाधित रहा. एसपी मंडी शालिनि अग्निहोत्री ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि हादसे की जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज