Accident in Himachal: मंडी में सड़क हादसे में चार की मौत, तीन का इलाज जारी

मंडी के थौना में सड़क हादसा.

मंडी के थौना में सड़क हादसा.

Jeep Accident in Mandi: जहां हादसा हुआ, उससे 50 मीटर दूर पीएचसी अस्पताल है. लेकिन अस्पताल में एंबुलेंस और डॉक्टर ना होने की वजह से लोगों ने रोष जताया है. सोशल मीडिया पर लोगों ने गुबार उतारा है. प्राथमिक उपचार ना मिलने से घायलों को मंडी ले जाना पड़ा है.

  • Share this:

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. हादसे में अब तक चार महिलाओं की मौत हो गई है. हादसे के वक्त जीप में 7 लोग सवार थे. 4 महिलाओं की मौत हो चुकी है. दो पुरूष और एक महिला का अभी भी इलाज चल रहा है. डीएसपी सरकाघाट चंद्रपाल सिंह ने पुष्टि की.

जानकारी के अनुसार, सरकाघाट के थौना गांव की यह घटना है. थौना की चढ़ाई से पिकअप गाड़ी पीछे उतर गई और नीचे घरों के पास जा गिरी. गाड़ी में राशन भरा हुआ था और महिलाएं राशन लेकर डिपो से घर जा रही थी. मृतक महिलाएं गुजर गहरे गांव की रहने वाली बताई जा रही हैं.

मंडी में सड़क हादसा.

कैसे हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार, सरकाघाट उपमंडल के तहत आने वाली थौना पंचायत की गुज्जर गैहरा गांव की पांच महिलाएं राशन लेने थौना गांव गई हुई थी. वापसी में उन्हें एक जीप नंबर एचपी 65 4509 पर वापिस घर जाने का मौका मिल गया. महिलाएं भी घर वापसी की जल्दी में जीप पर सवार हो गई, लेकिन कुछ ही दूरी पर यह जीप हादसे का शिकार हो गई और सड़क से 250 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई है.  हादसे में अब तक चार महिलाओं की मौत हो गई है. हादसे के वक्त जीप में 7 लोग सवार थे. 4 महिलाओं की मौत हो चुकी है. दो पुरूष और एक महिला का अभी भी इलाज चल रहा है. डीएसपी सरकाघाट चंद्रपाल सिंह ने पुष्टि की.

हादसे के बाद मौके पर पहुंची भीड़.

लोगों में गुस्सा



जहां हादसा हुआ, उससे 50 मीटर दूर पीएचसी अस्पताल है. लेकिन अस्पताल में एंबुलेंस और डॉक्टर ना होने की वजह से लोगों ने रोष जताया है. सोशल मीडिया पर लोगों ने गुबार उतारा है. प्राथमिक उपचार ना मिलने से घायलों को मंडी ले जाना पड़ा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज